महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की बुकिंग 30 जुलाई से होगी शुरू, 5 जुलाई से कर सकेंगे टेस्ट ड्राइव

प्रकाशित: जून 28, 2022 11:16 am । स्तुतिमहिंद्रा स्कॉर्पियो n

  • 5447 व्यूज़
  • Write a कमेंट

mahindra scorpio n

  • वेबसाइट पर एड-टू-कार्ट ऑप्शन 5 जुलाई 2022 से खुलेगा। इसमें मॉडिफिकेशन्स के लिए दो सप्ताह का समय दिया जाएगा।
  • इस गाड़ी की ऑनलाइन व ऑफलाइन बुकिंग 30 जुलाई सुबह 11 बजे से शुरू होगी।
  • मौजूदा कीमतें पहले आओ के आधार पर केवल पहली 25,000 बुकिंग के लिए ही लागू हैं।
  • इस गाड़ी की टेस्ट ड्राइव 5 जुलाई से मेट्रो सिटी और प्राइम टियर-II सिटी समेत 30 शहरों में शुरू हो जाएगी।
  • स्कॉर्पियो एन की टेस्ट ड्राइव बाकी सिटी में 15 जुलाई से शुरू होगी।
  • इस एसयूवी कार की डिलीवरी अक्टूबर तक शुरू होगी।
  • स्कॉर्पियो एन में 2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (203 पीएस) और 2.2-लीटर डीजल इंजन (132 पीएस/175 पीएस) के साथ 6-स्पीड एमटी और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिए गए हैं।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन भारत में लॉन्च हो गई है। इसकी प्राइस 11.99 लाख रुपए से शुरू है। अभी इस गाड़ी के केवल पेट्रोल और डीजल मैनुअल वेरिएंट की प्राइस ही सामने आई है, जबकि ऑटोमेटिक और फोर-व्हील-ड्राइव वेरिएंट को 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि मौजूदा कीमतें 'पहले आओ' के आधार पर केवल पहली 25,000 बुकिंग के लिए ही मान्य है।

mahindra scorpio n

इस गाड़ी की ऑनलाइन व ऑफलाइन बुकिंग 30 जुलाई सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगी। इस कार के लिए एड टू कार्ट का ऑप्शन 5 जुलाई से ओपन हो जाएगा, साथ ही खरीदारों को अपनी बुकिंग में मोडिफिकेशन करने के लिए दो सप्ताह का समय भी दिया जाएगा जिसमें वह वेरिएंट, कलर और पावरट्रेन को बदल सकेंगे। यह गाड़ी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुकी है, अब यह जल्द ही सड़कों पर भी नज़र आएगी।

इन 30 शहरों में स्कॉर्पियो एन की 5 जुलाई से टेस्ट ड्राइव भी ली जा सकेगी :-

दिल्ली एनसीआर 

कोलकाता 

बेंगलुरु 

लुधियाना 

हैदराबाद 

इंदौर 

मुंबई 

जालंधर 

अहमदाबाद 

गुवाहाटी 

पुणे 

भुवनेश्वर 

चेन्नई 

सूरत 

लखनऊ 

रांची 

चंडीगढ़ 

पटना 

जयपुर 

कोयंबटूर 

वडोदरा 

रायपुर 

कोचीन 

विशाखापटनम 

नागपुर 

भोपाल 

देहरादून 

अमृतसर 

जम्मू 

कानपुर 

यदि आप इस लिस्ट में अपनी सिटी का नाम नहीं देख पा रहे हैं तो चिंता करने की बात नहीं है क्योंकि इस गाड़ी की टेस्ट ड्राइव बाकी शहरों में 15 जुलाई से शुरू होगी।

mahindra scorpio n

कंपनी ने खुलासा किया है कि इस गाड़ी की डिलीवरी फेस्टिव सीजन यानी कि अक्टूबर तक शुरू हो जाएगी। हम अनुमान लगा रहे हैं कि यह प्रक्रिया एक्सयूवी700 के जैसी ही होगी, जहां आप अनुमानित डिलीवरी डेट के साथ अपनी स्कॉर्पियो को ट्रैक कर सकेंगे।

स्कॉर्पियो एन एसयूवी पांच वेरिएंट जेड2, जेड4, जेड6, जेड8 और जेड8एल में उपलब्ध है। महिंद्रा की इस गाड़ी को 6-सीटर और 7-सीटर लेआउट में पेश किया गया है। इसमें 6-सीटर का ऑप्शन केवल टॉप वेरिएंट जेड8एल के साथ ही दिया गया है।

mahindra scorpio n

इसकी फीचर लिस्ट में फुल एलईडी लाइटिंग, ड्यूल ज़ोन एसी, इनबिल्ट एलेक्सा के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलैस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ रिमोट ऑपरेशन, 12-स्पीकर सोनी साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलैस चार्जिंग और पावर्ड ड्राइवर सीट शामिल हैं। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें छह एयरबैग्स, ईएससी, हिल-होल्ड और डिसेंट कंट्रोल, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, फ्रंट व रियर पार्किंग कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

स्कॉर्पियो एन कार में 2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (203 पीएस) और 2.2-लीटर डीजल इंजन (132 पीएस/175 पीएस) के साथ 6-स्पीड एमटी और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की चॅइस दी गई है। इस गाड़ी के साथ रियर-व्हील-ड्राइव ड्राइवट्रेन स्टैंडर्ड दी गई है, जबकि डीजल वेरिएंट के साथ फोर-व्हील-ड्राइव ऑप्शनल भी मिलती है।

mahindra scorpio n

इस गाड़ी के फोर-व्हील-ड्राइव वेरिएंट में 4एक्सप्लोर टेरेन मैनेजमेंट सिस्टम के साथ चार ट्रेक्शन मोड नॉर्मल, स्नो, मड, रट्स और सैंड दिए गए हैं। ऑफ़-रोडिंग के लिए इसमें शिफ्ट-ऑन-फ्लाई लो रेंज गियरबॉक्स, फ्रंट ब्रेक लॉकिंग डिफ्रेंशियल (ईएसपी बेस्ड) और रियर मेकेनिकल लॉकिंग डिफ्रेंशियल फीचर भी मिलते हैं।

यह भी देखें: महिंद्रा स्कॉर्पियो एन ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा स्कॉर्पियो n पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
T
tenzin ugyen
Jun 28, 2022 9:50:23 AM

When launched on 27th yesterday, so what about announcement of booking market launch to Bhutan n other countries for new all scorpios-N,so when your company announces launch market soon to Bhutan?.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का

    ट्रेंडिंगएसयूवी

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience