महिन्द्रा इम्पीरियो पिकअप कल होगी लाॅन्च

संशोधित: जनवरी 05, 2016 02:10 pm | nabeel

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

 Mahindra Imperio

महिन्द्रा नए साल की शुरूआत से ही ग्राहकों के लिए कई नई सौगात लेकर आ रहा है। इस महीने में ही महिन्द्रा पहली हैचबैक सेगमेंट में उतरने जा रहा है। जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि महिन्द्रा 15 जनवरी को अपनी पहली माइक्रो एमयूवी केयूवी-100 लाॅन्च करेगा। अब इससे पहले मध्यम दर्जे के व्यापारियों को नए साल का गिफ्ट देते हुए महिन्द्रा 6 जनवरी को अपनी इम्पीरियो पिकअप को लाॅन्च करने जा रहा है।

Mahindra Imperio Features

इम्पीरियो को जीनियो पिकअप के प्लेटफाॅर्म पर तैयार किया गया है जिसका निर्माण पुणे के नजदीक स्थित चाकन प्लांट में किया जा रहा है। महिन्द्रा इम्पीरियो को चेन्नई प्लांट में किए गए अनुसंधान और विकास गतिविधियों के आधार पर बनाया गया है। घरेलू बाजार में महिन्द्रा इम्पीरियो को टाटा ज़ीनन और इसुजु़ डी-मैक्स से कड़ी टक्कर मिलेगी।

स्टाइल पर बात करें तो इम्पीरियो की बाहरी डिजायन को काफी अग्रेसिव लुक दिया गया है। साथ ही कम्फर्ट फीचर्स में आसान लोडिंग और एसी जैसे फंक्शन दिए गए हैं। कंपनी को इस नई पिकअप से अच्छी परफोर्मेंस की उम्मीद है। वहीं कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इम्पीरियो के लाॅन्च की उल्टी गिनती का सेटअप भी सेट कर दिया है। (देखें, नीचे दी गई फोटो में)

Mahindra Imperio Launch Countdown

महिन्द्रा इम्पीरियो पिकअप में जीनियो की तरह ही 2.5-लीटर का इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 74 बीएचपी पावर और 220 एनएम टाॅर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी ने वेबसाइट पर अपनी नई पिकअप का एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें इंटीरियर फीचर्स को दिखाया गया है। इस बारे में बताते हुए महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लिमिटेड के प्रेसिडेंट और आॅटोमोटिव चीफ एक्सक्यूटिव प्रवीण शाह ने कहा कि ‘हम पहले से ही छोटे कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट को का नेतृत्व कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि इम्पीरियो के साथ हम कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में अपने नेतृत्व को और और अधिक मजबूत करेंगे।  

महिन्द्रा इम्पीरियो के वीडियो को देखने के लिए क्लिक करें।

आपको बता दें कि वर्तमान में महिन्द्रा ने छोटे कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट के करीब 50 प्रतिशत हिस्से पर कब्जा कर रखा है और इस सेगमेंट का लीडर है। इस सेगमेंट में महिन्द्रा की जीनियो भी मौजूद हैं। बताया जाता है कि महिन्द्रा जीनियो और इम्पीरियो सहित दोनों ही पिकअप की बिक्री जारी रख सकता है।

यह भी पढ़ें: महिन्द्रा के लिए केयूवी-100 के मायने
 

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience