जीप रैंग्लर अनलिमिटेड का पेट्रोल वर्जन लॉन्च, कीमत 56 लाख रूपए

प्रकाशित: फरवरी 14, 2017 12:09 pm । tusharजीप रैंगलर 2016-2019

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

अमेरिकन एसयूवी मेकर जीप ने  रैंग्लर अनलिमिटेड के पेट्रोल वर्जन को लॉन्च कर दिया है। चौंकाने वाली बात ये है कि पेट्रोल इंजन वाली रैंग्लर अनलिमिटेड, अपने डीज़ल वर्जन के मुकाबले 16 लाख रूपए सस्ती है। पेट्रोल रैंग्लर अनलिमिटेड की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 56 लाख रूपए है जबकि डीज़ल वर्जन के दाम 71.59 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हैं। कीमत का यह अंतर इतना है कि इस में एक टाटा हैक्सा आ सकती है।

पेट्रोल वर्जन में 3.6 लीटर का पेंटास्टार वी6 इंजन दिया गया है, जो 285 पीएस की पावर और 347 एनएम टॉर्क देता है। डीज़ल वर्जन की तरह रैंग्लर अनलिमिटेड पेट्रोल में भी 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। ऑफरोडिंग के लिए इस में जीप का कमांड-ट्रैक 4 व्हील ड्राइव सिस्टम लगा है।

प्रमुख फीचर के तौर पर इस में मैक-किंनले लैदर सीट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, की-लैस एंट्री और ऑटो हैडलैंप्स मिलेंगे, एंटरटेंमेंट के लिए 9-स्पीकर्स वाला एल्पाइन का 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, इस में 40 जीबी का स्टोरेज स्पेस भी मौजूद है। यह सिस्टम वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करता है।

सेफ्टी के लिए इस में इलेक्ट्रॉनिक रोल मिटिगेशन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, मल्टीस्टेज फ्रंट एयरबैग और ऑल डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

कीमत के मामले में जीप रैंग्लर अनलिमिटेड पेट्रोल का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स3 (पेट्रोल) और मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलसी (पेट्रोल) से होगा।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

जीप रैंगलर 2016-2019 पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
a
ajay veer singh
Feb 14, 2017 8:16:05 AM

hello i am fond of jeep,can i have some cheaper models below 10 lacs

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का

    ट्रेंडिंगएसयूवी

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience