• लॉगिन / रजिस्टर

जानिये कब लॉन्च होगी जीप कंपास फेसलिफ्ट

प्रकाशित पर Jun 06, 2018 04:38 PM द्वारा Raunak for जीप कंपास

  • 2 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Jeep Compass

जीप के स्वामित्व वाली फिएट क्राइस्लर ऑटोमोबाइल (एफसीए) ने आगामी पांच सालों की रणनीति के बारे में जानकारी साझा की है। कंपनी ने कहा है कि आने वाले पांच सालों में भारत में एक नई सब 4-मीटर और एक थ्री-रो एसयूवी को लॉन्च किया जाएगा। इनके अलावा जीप कंपास के फेसलिफ्ट मॉडल को भी यहां पेश किया जाएगा।

Jeep Business Pan 2018-2022

जीप कंपास फेसलिफ्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी तो अभी कंपनी ने नहीं दी है। लेकिन इतना जरूर कहा है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में फेसलिफ्ट कंपास को प्लग-इन हाइब्रिड (पीएचईवी) और इलेक्ट्रिक अवतार में भी पेश किया जाएगा।

Jeep Compass

प्लग-इन हाइब्रिड अवतार में 3.5 लीटर एंटसिन-साइकल वी6 इंजन मिलेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में कम क्षमता वाला 4-सिलेंडर इंजन भी दिया जा सकता है। जीप कंपास के इलेक्ट्रिक अवतार को 2022 तक पेश किया जा सकता है।

जीप कंपास को भारत में तैयार किया जाता है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपास के पीएचईवी और इलेक्ट्रिक वर्जन को यहां एसेंबल किया जा सकता है। चर्चाएं हैं कि पीएचईवी वर्जन को भारत में उतारा जा सकता है। भारत में इसे 2022 में लॉन्च किया जा सकता है।

2018 Jeep Wrangler

पीएचईवी और इलेक्ट्रिक वर्जन के अलावा अपडेट कंपास का परफॉर्मेंस अवतार भी किया जा सकता है। परफॉर्मेंस वर्जन में नई रैंग्लर वाला 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 270 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देगा। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।

कंपास फेसलिफ्ट में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी हो सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी फीचर लिस्ट में कुछ अतिरिक्त फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढें : क्या खासियतें समाई हैं जीप कंपास ट्रेलहॉक में, जानिये यहां...

जीप कंपास

149 रिव्यूजरेटिंग दें
पेट्रोल16.0 किमी/लीटर
डीज़ल17.1 किमी/लीटर
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
जून ऑफर देखें
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

जीप कंपास पर अपना कमेंट लिखें

0 कमेंट
Read Full News

नई एसयूवी कारें

अपकमिंग एसयूवी कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?