इसुजु़ मोटर्स ने खोली देश में नई कंपनी

प्रकाशित: नवंबर 04, 2015 01:00 pm । konarkइसुज़ु एमयू 7

  • 11 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Isuzu MU 7

जापान की प्रमुख आॅटो कंपनी इसुजु़ मोटर लिमिटेड ने भारत में एक नई कंपनी इसुजु इंजीनियरिंग बिजनेस सेंटर इंडिया प्राईवेट लिमिटेड (आइईबीसीआई) खोली है। यह कंपनी सभी सोर्सिंग से सम्बंधित गतिविधियों को संभालेगी। इसके साथ ही यह कंपनी इसुजु मोटर इंडिया लिमिटेड के प्रोडक्टों की क्षमता और क्वालिटी लेवल बढ़ाने पर ध्यान देगी, साथ ही नई बिजनेस यूनिट कंपनी को उत्पादन के शुरूआती चरण में 70 प्रतिशत स्थानीयकरण प्राप्त करने व निकट भविष्य में पूरा स्थानीयकरण करने में सक्षम होगी।

आइईबीसीआई का प्रयोग इसुजु़ के विश्वस्तरीय अभियान के लिए सोर्स पार्ट के लिए सर्मपित केन्द्र के रूप में कार्य करने के लिए किया जाएगा। इसुजु़ मोटर्स भारत में अगस्त 2012 में आई थी और वर्तमान में 27 डीलरशिप के माध्यम से इसुजु़ डी-मैक्स पिकअप ट्रक्स और एमयू-7 एसयूवी बेच रही है।

इसुजु मोटर इंडिया के मैनेजिंग डाॅयरेक्टर नावहिरो यागामुची इसुजु़ इंजीनियरिंग बिजनेस सेंटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर भी होंगे। आइईबीसीआई इसुजु़ मोटर्स इंडिया को पूरी स्थानीयकरण,  सोर्सिंग पार्ट्स के क्वालिटी स्टैण्डर्ड में सुधार करने में मदद करेगी। यह नई कंपनी इसुजु मोटर लिमिटेड को रिसर्च और डवलपमेंट गतिविधियों में भी सहायता करेगी जो कि कंपनी को भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में मदद करती हैं।

इस मौके पर आइईबीसीआई और आईएमआई के डाॅयरेक्टर नावहिरो यागामुची ने कहा कि ‘प्रोडक्ट का मूल्य और गुणवत्ता यह हमारे लगातार प्रयासों का परिणाम है जो कि भारतीय ग्राहकों को दिया जा रहा है। यह एक मील का पत्थर है जो इसुजु़ ने प्राप्त किया है। यह नई कंपनी दोनों कंपनियों को अपनी शक्तियों का प्रयोग कर विकास करने तथा सोर्सिंग पार्ट्स के ग्लोबल अभियान में मदद करेगी।’

अधिक पढ़ें : इसुजु़ मोटर्स ने लाॅन्च किया MU-7 का आॅटोमेटिक वर्जन

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

इसुज़ु एमयू 7 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
We need your सिटी to customize your experience