• लॉगिन / रजिस्टर

हुंडई कोना इलेक्ट्रिक पर किस शहर में चल रहा है कितना वेटिंग पीरियड, जानिए यहां

संशोधित पर Aug 07, 2019 10:16 AM द्वारा Sonu for हुंडई कोना इलेक्ट्रिक

  • 266 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हुंडई की कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी भारत में लॉन्च हो चुकी है। इस कार ने लॉन्च के महज 10 दिनों के भीतर 120 से ज्यादा बुकिंग हासिल की है। अब तक कंपनी इसकी 17 यूनिट की डिलीवरी कर चुकी है। यहां हम कोना इलेक्ट्रिक के वेटिंग पीरियड से जुड़ी जानकारी साझा कर रहे हैं, जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अभी इसे खरीदेंगे तो आपको कार की डिलीवरी कब तक मिलेगी। तो आइए बढ़ते हैं आगे और जानते हैं इसके बारे में..

शहर

वेटिंग पीरियड (महीना)

बैंगलुरु

3-4

हैदराबाद

4

चेन्नई

3-4

मुंबई

2-3

दिल्ली-एनसीआर

2-3

पुणे

चंडीगढ़

45 दिन

कोलकाता

3-4

अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कोना दो बैट्री पैक के साथ उपलब्ध है। हालांकि, भारत में इसे 39.2 किलोवॉट ऑवर की बैटरी पैक के साथ उतारा गया है, जिसे 100 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है। यह मोटर 136पीएस की अधिकतम पावर और 395एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। कोना में चार ड्राइविंग मोड: ईको, ईको+, कम्फर्ट और स्पोर्ट मिलेंगे। साथ ही इसमें रिजनरेटिव ब्रेकिंग के स्तर (4-स्तर) को एडजस्ट करने के लिए पेडल शिफ्टर भी दिया गया है। 

Hyundai Kona Electric Charging, After-sales Support Explained

कोना 9.7 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की स्पीड पर दौड़ने में सक्षम है। हुंडई के अनुसार कोना फुल चार्ज में 452 किमी तक का सफर तय कर सकती है। इसी के साथ कोना भारत की पहली लंबी रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक कार भी बन गयी है।

यह भी पढें : 1.58 लाख रुपये सस्ती हुई हुंडई कोना इलेक्ट्रिक

द्वारा प्रकाशित

Hyundai Kona पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
D
drashok kumar bangotra
Aug 7, 2019 12:09:44 PM

not mentioned about maintenance charges like: Electric charges, service charges, frequently of service., any other charges (if electricity fails, what is remedy). It is Costly for common man.

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?