• लॉगिन / रजिस्टर

डीलरशिप पर नजर आई बीएस6 होंडा डब्ल्यूआर-वी, जानिए पहले से कितनी बदली ये कार

संशोधित पर jul 02, 2020 02:35 pm द्वारा bhanu for होंडा डब्ल्यूआरवी 2017-2020

  • 2312 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लेटेस्ट अपडेट : होंडा ने डब्ल्यूआर-वी फेसिलफ्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दो वेरिएंट एसवी और वीएक्स में उपलब्ध है। इसकी प्राइस 8.50 लाख रुपये से 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है। नई होंडा डब्ल्यूआर-वी (New Honda WRV) में क्या खासियतें समाई हैं, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

  • नई फ्रंट ग्रिल, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी फॉगलैंप और एलईडी टेललैंप देकर एक्सटीरियर में किए गए हैं बदलाव
  • पहले की तरह मिलेगा 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन। 
  • पहले की तरह ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलने की संभावनाएं कम
  • 8.50 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये के बीच हो सकती है प्राइस, जल्द होगी लॉन्च

होंडा (Honda) जल्द ही डब्ल्यूआर-वी (WR-V) को बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुसार अपग्रेड करने जा रही है और अपडेटेड मॉडल की कुछ इंवेंट्री शोरूमों तक पहुंचने भी लग गई है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये जल्द ही लॉन्च भी होगी। 

बीएस6 डब्ल्यूआर-वी (BS6 WR-V) में पहले की तरह 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा। इसका पेट्रोल इंजन 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है तो वहीं इसके डीजल इंजन का आउटपुट 100 पीएस और 200 एनएम होगा। पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा, वहीं डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा जाएगा। अपडेट के बावजूद 2020 होंडा डब्ल्यूआर-वी (2020 WR-V) में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मुश्किल ही मिलेगा। 

26 मई को लॉन्च होंगी स्कोडा की ये तीन कारें, जानिए क्या होगा खास

नई होंडा डब्ल्यूआर-वी (New Honda WR-V) के एक्सटीरियर में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें नई फ्रंट ग्रिल और नई डिजाइन का बंपर दिया गया है। होंडा ने डब्ल्यूआर-वी के बीएस6 मॉडल को बीएस4 मॉडल से अलग दिखाने के लिए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी फॉगलैंप और टेललैंप्स के अंदर एलईडी एलिमेंट्स दिए हैं। 

डब्ल्यूआर-वी के मौजूदा मॉडल में सनरूफ और क्रूज़ कंट्रोल जैसे पॉपुलर फीचर्स दिए गए हैं। इस सब-4 मीटर एसयूवी के नए मॉडल के केबिन में कुछ बड़े बदलाव नजर नहीं आए हैं। हालांकि इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस नई टचस्क्रीन दी गई है। वहीं इसमें पहले की तरह क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप के साथ पैसिव की लैस एंट्री और 16 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे। माना जा रहा है कि नई डब्ल्यूआर-वी पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स में कंपनी अलग-अलग डिजाइन के अलॉय व्हील दे सकती है। 

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच होंडा दे रही अपनी इन कारों पर शानदार ऑफर्स, एक लाख रुपये तक का हो सकता है फायदा

पैसेंजर्स की सेफ्टी के लिए इस अपकमिंग 5-सीटर कार में पहले की तरह ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और मल्टी व्यू रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

नई डब्ल्यूआर-वी की प्राइस (New WR-V Price) 8.50 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसका मुकाबला मारुति विटारा ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन और फोर्ड ईकोस्पोर्ट से होगा। बता दें कि आने वाले कुछ दिनों के भीतर ही इसे लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: होंडा ने भी शुरू की ऑनलाइन कार बुकिंग, घर पर देगी गाड़ी की डिलीवरी

द्वारा प्रकाशित

होंडा डब्ल्यूआरवी 2017-2020 पर अपना कमेंट लिखें

3 कमेंट्स
1
R
rog dodge
Jun 9, 2020 2:08:21 PM

Pity there’s no automatic transmission!

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    t
    test
    May 28, 2020 11:34:54 AM

    dcdscdcdssdcsd

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      t
      test
      May 22, 2020 10:10:45 PM

      this is my new comment

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        Read Full News
        • ट्रेंडिंग
        • हाल का
        ×
        आपका शहर कौन सा है?