• लॉगिन / रजिस्टर

होंडा इंडिया ने लॉन्च किया वर्चुअल शोरूम,गाड़ियों का मिलेगा 360 डिग्री व्यू

प्रकाशित: सितंबर 24, 2020 12:36 pm । भानु

  • 3314 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • रियल शोरूम जैसा एक्सपीरियंस देने के लिए होंडा की वेबसाइट पर तैयार किया गया वर्चुअल शोरूम
  • लाइट्स और सनरूफ के साथ साथ कई फीचर्स को बारीकी से देख सकते हैं व्यूअर्स
  • हर एंगल और हर कलर में देखी जा सकेंगी कारें और कंपेयर करने की भी मिलेगी सुविधा

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने एक वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया है जिसमें कंपनी के किसी भी मॉडल को घर बैठे बैठे पूरी जानकारी के साथ देखा जा सकेगा और ये आपको एक असली शोरूम में जाकर गाड़ी देखने जैसा एक्सपीरियंस देगा। 

होंडा की वेबसाइट पर सभी मॉडल्स के 360 डिग्री व्यू के साथ काफी सारी जानकारियां दी गई हैं। कस्टमर गाड़ी के पार्ट्स को ज्यादा देखना पसंद करते हैं उनके बारे में उन्हें पूरी जानकारी भी मिलेगी। इसके अलावा कार के हर फीचर के बारे में बारीक से बारीक इंफोर्मेशन भी दी जाएगी। 

खास बात ये है कि इस वर्चुअल शोरूम पर ग्राहक हेडलैंप्स,टेललाइट्स,फॉगलैंप्स और सनरूफ के इफेक्ट्स को भी देख सकेंगे। सभी मॉडल्स में जितने भी कलर ऑप्शसं मौजूद हैं उन्हें कलराइज़र फीचर के जरिए बदल बदलकर भी देखा जा सकेगा। इसके अलावा ग्राहकों को वेरिएंट कंपेयर करने की भी सुविधा मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: सितंबर 2020 डिस्काउंट ऑफर: इस महीने खरीदें होंडा की कार और कीजिए 2.5 लाख रुपये तक की बचत

वर्चुअल शोरूम की लॉन्चिंग के मौके पर होंडा इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग एंड सेल्स डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा 'डिजिटलाइजेशन के इस दौर में इंसान का जीवन काफी आसान बन रहा है और ऑनलाइन कार खरीदने का ट्रैंड भी काफी बढ़ा है। ऐसे में हमारा मकसद ग्राहकों को एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए हमारे ब्रांड से और भी नजदीक से रूबरू कराना है। 

वैसे,कोरोनाकाल में सोशल​ डिस्टेंसिंग के साथ काम करने के लिए इस तरह की पहल शुरू करने में होंडा ने काफी देरी की है और काफी सारी ऑटोमोबाइल कंपनियां पहले से ही अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च कर चुकी हैं। अब सभी कंपनियां इसी तरह से काम करने को तवज्जो दे रही है जिससे कस्टमर की सुरक्षा भी सुनिश्चित होती है। 

यह भी पढ़ें: होंडा ने शुरू किया 13 दिवसीय सर्विस कैंप, मिलेंगे ये ढेरों फायदे

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?