टोयोटा हाइलक्स के साथ मिलेंगी ये दमदार एसेसरीज, जानिए इनके बारे में

प्रकाशित: जनवरी 27, 2022 01:21 pm । भानुटोयोटा हाइलक्स

  • 1519 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा, हाइलक्स पिकअप एसयूवी से पर्दा उठा चुकी है। मार्च 2022 में लॉन्च होने जा रहे इस लाइफस्टाइल पिकअप की बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे दो वेरिएंट: एसटीडी और हाई में पेश किया जाएगा।

टोयोटा हाइलक्स में फॉर्च्यूनर वाला पावरफुल 204 पीएस 2.8 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जिसके साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और  4X4 ड्राइवट्रेन का ऑप्शन दिया गया है। इसमें एलईडी हेडलैंप, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड ड्राइवर सीट, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, सात एयरबैग, एक रियर पार्किंग कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: टोयोटा हाइलक्स के वेरिएंट्स और कलर ऑप्शन की जानकारी आई सामने, जल्द होगी लॉन्च

इसके अलावा हाइलक्स के साथ 7 जेनुईन एसेसरीज की पेशकश भी की जाएगी जिनके बारे में आप जानेंगे आगे:

केनोपी के साथ टेंट

जो लोग कैंपिंग का शौक रखते हैं टोयोटा उनके लिए इस लाइफस्टाइल पिकअप के साथ केनोपी के साथ टेंट की पेशकश भी करेगी। ऊपर दी गई फोटोज को देखें टेंट को रूफ में इंस्टॉल नहीं किया गया है बल्कि ये बूट में दिया जा सकता है।

रोल बार और ओवर फेंडर

जो लोग इसके बूट या लोडिंग बैड को खुला रखना चाहेंगे उन्हें रोलबार और ओवर फेंडर की एसेसरीज भी मिलेगी। ये ना सिर्फ इस पिकअप को कूल बनाएगा बल्कि दुर्घटना के दौरान सेफ्टी भी देगा।

टोनो कवर

इस पिकअप की पूरी लोडिंग बेड को कवर करने के लिए इसमें टोनो कवर नाम की एसेसरीज भी मिलेगी। इससे इसकी लोडिंग बेड पानी, धूल मिट्टी और अन्य चीजों से बिल्कुल सेफ रहेगी। इसे साइकिल होल्डर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

टेलगेट असिस्ट

इस एसेसरी में बूट या टेलगेट के लिए हाइड्रॉलिक स्ट्रट्स मिलेंगे जिससे बूट स्मूदली खुलेगा और बंद होगा।

फ्रंट अंडर रन

टोयोटा हाइलक्स में फ्रंट अंडर रन भी मिलेगा जिसे स्किड प्लेट भी कहा जा सकता है। हालांकि ये सेफ्टी के लिए ना होकर केवल स्टाइलिंग के काम में लिया जा सकेगा।

वायरलेस चार्जर

इसमें सेंटर कंसोल पर इंस्टॉल किए जा सकने वाले वायरलेस चार्जर की एसेसरी भी दी जाएगी। हालांकि 30 लाख रुपये तक की इस एसयूवी में ये स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर दिया जाना चाहिए था जो 10 लाख रुपये से कम कीमत वाली कारों में मिल जाता है।

टायर प्रेशर मॉनिटर और कंप्रेसर

हाइलक्स में टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम नहीं दिया गया है जो आप एसेसरीज के तौर पर ले सकेंगे। इस पूरे किट में आपको टायरों में हवा भरने के लिए टायर एयर कंप्रेसर का फीचर भी दिया जाएगा।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टोयोटा हाइलक्स पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगपिकअप ट्रक

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience