टोयोटा हाइराइडर एसयूवी के फ्रंट सीटबेल्ट में मिली खराबी, कंपनी ने करीब 1000 यूनिट वापस बुलाई

प्रकाशित: दिसंबर 06, 2022 05:10 pm । स्तुतिटोयोटा hyryder

  • 624 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा का मानना है कि इस कार की लगभग 1000 यूनिट्स में फ्रंट सीटबेल्ट हाइट एडजस्टर में कुछ खराबी है।

Toyota Hyryder

टोयोटा हाइराइडर एसयूवी को भारत में बिकते हुए कुछ ही महीने हुए हैं और अब इस गाड़ी में एक बड़ी खराबी सामने आई है, जिसके चलते कंपनी ने इस कार की कई यूनिट्स वापसी बुला ली हैं। इसे रिकॉल करने की वजह फ्रंट सीबेल्ट पर दी गई हाइट एडजस्टर प्लेट असेंब्ली में कुछ खराबी बताई गई है।

Toyota Hyryder front seatbelt

टोयोटा हाइराइडर कार के ओनर इस पार्ट का इंस्पेक्शन करवाने के लिए अपनी कार को वर्कशॉप पर ले जा सकते हैं। यदि कंपनी को इसमें कोई खराबी लगती है तो पूरे हाइट एडजस्टर प्लेट असेम्ब्ली को मुफ्त में रिप्लेस कर दिया जाएगा। कंपनी को यह खराब कॉम्पोनेन्ट इस कार की केवल 994 यूनिट्स में ही लगा होने का संदेह है। हाइराइडर कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, आइएसोफिक्स एंकरेज, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल होल्ड कंट्रोल के साथ फ्रंट सीटबेल्ट पर एडजस्टेबल शोल्डर एंकर फीचर स्टैंडर्ड मिलता है।

Maruti Grand Vitara

टोयोटा की इस एसयूवी कार में मारुति ग्रैंड विटारा वाली ही पावरट्रेन दी गई है। इन दोनों कारों में एक जैसे फीचर्स मिलते हैं, लेकिन फीचर्स का वेरिएंट वाइज़ डिस्ट्रीब्यूशन दोनों मॉडल्स में अलग-अलग है। मारुति ग्रैंड विटारा एसयूवी कार की हाइट एडजस्टर प्लेट असेंब्ली में भी खराबी मिली है।

वर्तमान में टोयोटा हाइराइडर की प्राइस 10.48 लाख रुपये से 18.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। सेगमेंट में इसका कंपेरिजन हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस, स्कोडा कुशाक, फोक्सवैगन टाइगन, निसान किक्स और मारुति ग्रैंड विटारा से है।

यह भी देखेंः टोयोटा हाइराइडर ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टोयोटा hyryder पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience