• लॉगिन / रजिस्टर

बीएमड्ब्ल्यू कल लाॅन्च करेगी एक्स-5एम व एक्स-6एम

प्रकाशित पर Oct 14, 2015 08:40 PM द्वारा Abhijeet

  • 0 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमड्ब्ल्यू कल अपने दो माॅडल्स एक्स-5एम व एक्स-6एम को लाॅन्च करेगी। कंपनी ने इन दोनों की कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन दोनों की अनुमानित कीमत 1.5 करोड़ रूपए के करीब होगी। अपने सेग्मेंट में इनका सीधा मुकाबला मर्सिडीज-बेंज जी63 एएमजी, पोर्श कैएन व जल्द लाॅन्च होने वाली आॅडी ए-7 से होगा।

बीएमडब्ल्यू एक्स 6-एम व एक्स 5-एम में 4.4-लीटर ट्विन टर्बो वी8 इंजन इस्तेमाल किया जाएगा जो 575 पीएस पावर और 750 एनएम टाॅर्क जनरेट करेगा। उक्त दोनों में 8-स्पीड आॅटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पैडल शिफ्टर्स दिए जाएंगे, साथ ही बीएमड्ब्ल्यू की एक्सड्राइव आॅल व्हील ड्राइव तकनीक का भी इस्तेमाल भी किया जाएगा।

एक्सटीरियर-इंटीरियर पर एक नज़र डाले तो आॅडी के पिछले वेरिएंट की तुलना में उक्त दोनों माॅडल्स में काफी सुधार देखने को मिलते हैं। इसके इसके रिडिजाइन फ्रंट-रियर बम्पर, बड़े अलाॅय व्हील, ट्विन-क्वार्ड एग्जाॅस्ट और चारों ओर एम-बैजिग एक फ्रेश लुक का उदाहरण है।

आपको याद दिला दें कि इसी महिने की 5 तारीख को बीएमड्ब्ल्यू ने अपनी लेटेस्ट कार एम-6 ग्रैन कूपे को भी भारत में लाॅन्च किया था जिसकी कीमत 1.71 करोड़ रूपए है।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?