• लॉगिन / रजिस्टर

BMW ने उतारी एक्स1 एम स्पोर्ट, कीमत 37.9 लाख रूपए

प्रकाशित पर Sep 29, 2015 02:26 PM द्वारा Abhijeet for बीएमडब्ल्यू एक्स1

  • 0 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बीएमड्ब्ल्यू ने अपनी काॅम्पेक्ट एसयूवी एक्स1 एसड्राइव20डी एम स्पोर्ट (X1 sDrive20d M Sport) को देश में लाॅन्च किया है जिसकी कीमत 37.9 लाख रूपए (एक्सशोरूम, नई दिल्ली) रखी गई है। इस माॅडल को केवल एक सिंगल वेरिएंट के साथ उतारा गया है। इस रिफ्रेश वर्जन में एक्स1 की तुलना में कोई खास बड़ा परिवर्तन देखने को नहीं मिला है, लेकिन भी भी इस माॅडल को एक नया लुक देने की पूरी कोशिश की गई है। अपने सेग्मेंट में एक्स1 का सीधा मुकाबला आॅडी Q3 और वोल्वो V40 क्राॅस कंट्री से होगा।

अधिक पढ़ें : फ्रैंकफर्ट मोटर शो में BMW ने 2016-X1 व 7-सीरीज़ को दिखाया

अपग्रेड फीचर्स की बात करें तो नया और रिफ्रेश फ्रंट बम्पर एक नयापन देता नज़र आता है, वहीं केबिन में नया लेदर-रैप्ड एम स्टेरिंग व्हील और स्टाइलिश अपोस्ट्ररी के अलावा थोड़े बहुत छोटे-मोटे ही बदलाव दिखने को मिलेंगे। यह नए माॅडल को ले मैन्स ब्लू और अल्पाइन व्हाईट सहित दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

अधिक पढ़ें : BMW ने उतारा 1-सीरीज़ का अपडेट वर्जन, कीमत 29.90 लाख रूपए

इस लग्ज़री काॅम्पेक्ट एसयूवी में 2.0-लीटर इनलाइन 4-सिलेण्डर बीएमड्ब्ल्यू ट्विनपावर टर्बो डीज़ल इंजन लगा है जो 181.5बीएचपी (bhp) पावर के साथ 380एनएम (Nm) टाॅर्क जनरेट करता है। इस कार में 8-स्पीड स्टेपट्राॅनिक ट्रांसमिशन का उपयोग किया गया है। यह माॅडल अपने पिछले वेरिएंट की जगह लेगा।

द्वारा प्रकाशित

बीएमडब्ल्यू एक्स1 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?