• लॉगिन / रजिस्टर

ऑटो एक्सपो-2016 में नजर आएगी नई बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़

प्रकाशित: जनवरी 21, 2016 05:54 pm । manishबीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 2015-2019

  • 11 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बीएमडब्ल्यू के 3-सीरीज़ फेसलिफ्ट वर्जन को ऑटो एक्सपो-2016 में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी 7-सीरीज़ और सॉफ्ट ऑफ रोडर एक्स-1 को भी उतारेगी। 3-सीरीज का मुकाबला मर्सिडीज़-बेंज सी-क्लास और ऑडी ए-4 से होगा।

फेसलिफ्ट बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ की बात करें तो इसके एक्सटीरियर में कम ही बदलाव किए गए हैं। हैडलैंप और पीछे की टेललैंप यूनिट में बदलाव देखने को मिलेंगे। आगे के बंपर और एयर इनटेक यूनिट के डिज़ायन को भी बदला गया है। इंटीरियर की बात करें तो यहां एसी वेंट्स, सेंटर कंसोल और एसी कंट्रोल्स पर क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। कप होल्डर फ्लोर कंसोल पर स्लाडिंग कवर के साथ दिया गया है।


पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें नई बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मौजूदा मॉडल की तरह इसमें भी 2.0लीटर का 4-सिलेंडर ट्विन-पावर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा। यह इंजन 184बीएचपी की पावर और 380एनएम का टॉर्क देता है। पावर के मामले में ये कार मर्सिडीज़-बेंज सी-क्लास और ऑडी ए-4 की चमक को फीकी कर देती है। फेसलिफ्ट मॉडल में भी मौजूदा मॉडल वाला 8-स्पीड जेडएफ ऑटोमैटिक गियर बॉक्स देखने को मिलेगा। जल्द आने वाली बीएमडब्ल्यू1-सीरीज़ की तरह इस कार को भी कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में तैयार किया जाएगा। कार को तैयार करने में इस्तेमाल होने वाले करीब 50 फीसदी पार्ट्स घरेलू बाजार से लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें

ऑटो एक्सपो में दिख सकती है बीएमडब्ल्यू की कॉम्पैक्ट सेडान

द्वारा प्रकाशित

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?