• लॉगिन / रजिस्टर

जीप ने दिखाई नई रैंग्लर की झलक

संशोधित पर Nov 01, 2017 06:16 PM द्वारा Raunak for जीप रैंगलर 2016-2019

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2018 Jeep Wrangler Unlimited

अमेरिकन एसयूवी मेकर जीप ने चौथी जनरेशन की रैंग्लर एसयूवी की तस्वीरें जारी की हैं। इसे 29 नवंबर को होने वाले लॉस एंजिलिस ऑटो शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। इसका प्रोडक्शन भी इसी महीने के अंत तक शुरू होगा, इसे कंपनी के अमेरिका स्थित ओहियो प्लांट में तैयार किया जाएगा।

Jeep Wrangler Unlimited

जीप ने तीन तस्वीरें जारी की हैं, इन में से दो तस्वीरें रैंग्लर रूबिकॉन की है। तस्वीरों पर गौर करें तो नई रैंग्लर का डिजायन पुराने मॉडल से ज्यादा आकर्षक और मॉर्डन नज़र आता है। इस में 7-स्लेट ग्रिल, गोल हैडलैंप्स और चौकोर टेललैंप्स दिए गए हैं।

2018 Jeep Wrangler Rubicon

साइड वाले हिस्से में ध्यान में दें तो यहां व्हील आर्च को थोड़ा पतला रखा गया है, जो इस में दमदार एसयूवी का अहसास लाते हैं। डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों को भी पतला रखा गया है। छत पर ध्यान दें तो यहां भी कंपनी ने काफी अच्छा काम है। विंडस्क्रीन को काफी व्यवस्थित रखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि टेललैंप्स को एक्स आकार में रखा जा सकता है, इस में एलईडी ग्राफिक्स भी दिए जा सकते हैं।

2018 Jeep Wrangler Unlimited

जीप ने केबिन से जुड़ी जानकारी अभी साझा नहीं की है, चर्चाएं हैं कि बाहरी डिजायन की तरह इसका केबिन भी पहले से ज्यादा बेहतर होगा। इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने का एफसीए का नया यूकनेक्ट इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, इसकी पुष्टि कुछ समय गूगल की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिये हुई थी।

2018 Jeep Wrangler Rubicon

भारतीय बाजार कार बाजार की बात करें तो यहां जीप की मौजूदा रैंग्लर को इंपोर्ट करके बेचा जा रहा है, ऐसे में हमारा मानना है कि कंपनी नई रैंग्लर को भी यहां इंपोर्ट करके बेचेगी। भारत में नई रैंग्लर को 2018 के मध्य में उतारा जा सकता है। अगर कंपनी कंपनी इसकी कीमत को कम रखने पर विचार करती है तो इसे एफसीए के रंजनगांव स्थित प्लांट में एसेंबल किया जा सकता है।

यह भी पढें : कैमरे में कैद हुआ नई जीप रैंग्लर का केबिन

द्वारा प्रकाशित

जीप Wrangler 2016-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?