• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान नज़र आई 2020 हुंडई एक्सेंट, ड्यूल-टोन एक्सटीरियर का मिल सकता है ​ऑप्शन

संशोधित पर Nov 08, 2019 06:19 PM द्वारा Stuti for हुंडई एक्सेंट 2020

  • 1664 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2020 Hyundai Xcent Spied Testing Again; To Come With Dual Tone Option

हुंडई मोटर्स फिलहाल नेक्स्ट जनरेशन एक्सेंट की टेस्टिंग कर रही है। ऐसे में एकबार फिर से इस अपकमिंग सब 4 मीटर सेडान की कुछ तस्वीरें लीक हुई है। तस्वीरें देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की तरह इसमें भी ड्यूल-टोन एक्सटीरियर कलर ऑप्शन मिल सकता है। वर्तमान में सब-4 मीटर सेगमेंट की किसी भी कार में  ड्यूल-टोन पेंट का ऑप्शन नहीं मिलता है। अपकमिंग 2020 एक्सेंट के डिज़ाइन एलिमेंट्स निओस जैसे होंगे जिनमें खासतौर पर कार का फ्रंट प्रोफाइल शामिल है।

वर्तमान में ग्रैंड आई10 निओस का पेट्रोल मॉडल दो ड्यूल-टोन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। ​इनमें ब्लैक रूफ के साथ एक्वा टील और पोलर व्हाइट के साथ ब्लैक रूफ शामिल हैं। ऐसे में इसके रेग्यूलर मॉडल की तुलना में ड्यूल टोन वेरिएंट की प्राइस 30,000 रुपए ज्यादा है।

2020 Hyundai Xcent Spied Testing Again; To Come With Dual Tone Option

इस बार लीक हुई तस्वीरों में इस अपकमिंग कार के इंटीरियर से जुड़ी कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। माना जा रहा है कि कंपनी इसमें निओस जैसा केबिन दे सकती है। ऐसे में नई जनरेशन एक्सेंट के केबिन में निओस की तरह 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ), क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलैस फोन चार्जर, रियर ऐसी वेंट्स समेत कई अतिरिक्त फीचर्स देखने को सकते हैं।

2020 हुंडई एक्सेंट में ग्रैंड आई10 निओस वाले बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेडेड  1.2-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जाएंगे। इन इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा वहीं एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

2020 Hyundai Xcent Spied Testing Again; To Come With Dual Tone Option

एक्सेंट के मौजूदा मॉडल की बिक्री कंपनी फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए जारी रख सकती है। साथ ही कंपनी अपकमिंग एक्सेंट 2020 की प्राइस 6 लाख रुपए से 9 लाख रुपए के बीच रख सकती है। इस गाड़ी को 2020 की शुरूआत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च के बाद इसका मुकाबला मारुति सुजुकी डिज़ायर, फोर्ड एस्पायर, फॉक्सवैगन एमियो, टाटा टिगोर, होंडा अमेज़ से होगा। वर्तमान में एक्सेंट  के मौजूदा मॉडल की कीमत 5.81 लाख रुपए से 8.79 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

द्वारा प्रकाशित

हुंडई Xcent 2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Hyundai Xcent
  • Hyundai Xcent 2020
×
आपका शहर कौन सा है?