• लॉगिन / रजिस्टर

नई होंडा सिटी में भी मिलेंगे एमजी हेक्टर और किया सेल्टोस की तरह कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी फीचर्स

प्रकाशित पर nov 26, 2019 06:35 pm द्वारा dhruv for होंडा सिटी

  • 716 व्यूज़
  • Write a कमेंट

होंडा ने कल थाईलैंड में अपनी सिटी सेडान के न्यू जनरेशन मॉडल से पर्दा उठाया था। नई डिज़ाइन और ज्यादा पावरफुल पेट्रोल इंजन के अलावा होंडा ने 2020 सिटी में कई मॉडर्न फीचर्स भी शामिल किए हैं। पहले जहां सिटी कार में "होंडा कनेक्ट'' फीचर मिलता था जो आपके कॉलिंग, जियो-फेंसिंग फीचर, रोड ट्रिप रिकॉर्ड आदि फीचर्स के साथ आता है। वहीं अब नई सिटी में एमजी हेक्टर और किया सेल्टोस की तरह एडवांस कनेक्टेड टेक्नोलॉजी फीचर्स भी मिलेंगे। 

होंडा कनेक्ट के इस अपडेटेड वर्ज़न में अब पहले वाले फीचर्स के अलावा इंटरनेट कनेक्टिविटी और रिमोट कण्ट्रोल का फीचर भी मिलेगा। इस फीचर की सहायता से मोबाइल द्वारा कार का इंजन स्टार्ट/स्टॉप, कार लॉक/अनलॉक और लाइट्स को ऑपरेट किया जा सकता है।  

इसके अलावा, नई सिटी में अब 8-इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले व वाईफाई हॉटस्पॉट का फीचर भी दिया गया है। वर्तमान में भारत में इस प्रकार की इंटरनेट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली कारों में हुंडई वेन्यू, न्यू एलांट्रा, एमजी हेक्टर और किया सेल्टोस शामिल हैं।  

भारत में होंडा की कारों में इस अपडेटेड होंडा-कनेक्ट फीचर की शुरुआत नई सिटी के लॉन्च के साथ ही होने की उम्मीद है। अनुमानित तौर पर न्यू होंडा सिटी को इंडिया में 2020 के मध्य तक लॉन्च किया जाएगा। 

होंडा सिटी के अलावा जल्द लॉन्च होने वाली नई हुंडई आई20 और वरना फेसलिफ्ट में भी इसी प्रकार के कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते हैं।   

यहां और देखें : होंडा सिटी डीजल

द्वारा प्रकाशित

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?