अब टोयोटा कैमरी और वेलफायर के साथ मिलेगी एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी

प्रकाशित: जुलाई 28, 2021 04:18 pm । स्तुतिटोयोटा कैमरी

  • 2111 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • 1 अगस्त से कैमरी और वेलफायर के सभी नए खरीददारों को 8 साल या 1.6 लाख किलोमीटर की बैटरी वारंटी मिलेगी।
  • इससे पहले इस कार के साथ 3 साल या 1 लाख किलोमीटर की वारंटी मिलती थी।
  • जिन ग्राहकों ने कैमरी या वेलफायर कार को जनवरी 2019 के बाद खरीदा है वह भी स्पेशल ऑफर प्राइस पर यह लाभ ले सकेंगे।

टोयोटा ने अपने सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक व्हीकल्स कैमरी और वेलफायर के साथ मिलने वाली बैटरी वारंटी को बढ़ा दिया है। कंपनी इससे पहले इन दोनों कारों के साथ 3 साल या 1 लाख किलोमीटर की वारंटी देती थी, लेकिन अब इसे बढ़ाकर 8 साल या 1.6 लाख किलोमीटर कर दिया गया है।

यह नई वारंटी 1 अगस्त से बेचे जाने वाले सभी नए मॉडल्स पर मान्य होगी। जिन ग्राहकों ने कैमरी और वेलफायर को जनवरी 2019 के बाद खरीदा है वह भी स्पेशल ऑफर प्राइस पर यह लाभ ले सकेंगे। टोयोटा का दावा है कि यह इंडस्ट्री में दिया जाने वाला सबसे हाई वारंटी पीरियड है।

टोयोटा वेलफायर और कैमरी कंपनी के फ्लैगशिप व्हीकल्स में से एक है। कैमरी में 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है। इसका संयुक्त पावर आउटपुट 218 पीएस और 221 एनएम है। कंपनी का दावा है कि यह सेडान 23.87 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

वेलफायर में 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ दो इलेक्ट्रिक मोटर (हर एक्सेल पर एक) दी गई है। यह इंजन सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आता है। यह इंजन 116 पीएस की पावर और 198 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसकी फ्रंट और रियर इलेक्ट्रिक मोटर क्रमशः 143 पीएस और 68 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम है। यह गाड़ी 16.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

भारत में टोयोटा कैमरी की प्राइस 40.59 लाख रुपये है, वहीं वेलफायर की कीमत 90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। सेगमेंट में टोयोटा कैमरी सेडान का मुकाबला स्कोडा सुपर्ब से है, जबकि वेलफायर एमपीवी का कंपेरिजन मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास से है।

यह भी पढ़ें : नई टोयोटा लैंड क्रूजर एलसी300 से उठा पर्दा, क्या भारत आएगी यह कार ?

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टोयोटा कैमरी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • टोयोटा वेलफायर
  • टोयोटा कैमरी

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience