मारुति ऑल्टो का ये मॉडिफिकेशन देखकर नहींं होगा यकीन,जानिए कैसे कैसे एलिमेंट्स का किया गया है इस्तेमाल

प्रकाशित: सितंबर 16, 2021 08:15 pm । भानुमारुति ऑल्टो 800

  • 9719 व्यूज़
  • Write a कमेंट

अगस्त 2021 की जब सेल्स रिपोर्ट सामने आई थी तो वहां महंगी मंहगी एसयूवी कारों का दबदबा दिखाई दिया था। मगर इन रेंडर फोटोज में एक ऐसी कार सामने आई है जिसे देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि ये मारुति ऑल्टो है। जी हां,मारुति ऑल्टो की ये तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रही है और इसे किसने ऐसा रूप दिया और क्या कुछ एलिमेंट्स का इसमे हुआ है इस्तेमाल ये आप जानेंगे आगे:

मृदुल नाम के एक डिजिटल आर्टिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज Bimble Designs पर ऑल्टो के इस कॉन्सेप्ट की रेंडरिंग की है। आर्टिस्ट ने इसे 3 डोर कार के रूप मे तैयार किया है जिसमें स्पोर्ट्स सीट्स दी गई है और ये किसी छोटी रेसिंग कार जैसी नजर आ रही है। 

ये भी पढ़े:किया सेल्टोस का ये डिजिटल मॉडिफिकेशन देख आप भी हो जाएंगे इसके फैन, कम बजट में लग्जरी कार की चाहत हो सकती है पूरी

इसमें गल विंग डोर्स दिए गए हैं शायद जिनकी वजह से रियल वर्ल्ड में किसी को भी इस कार में आसानी से तो एंट्री नहीं मिलेगी। इसमें ओरिजनल मॉडल वाले हेडलैंप्स की जगह डेमन आई हेडलैंप्स का इस्तेमाल किया गया है। वहीं बैक साइड में एलईडी एलिमेंट्स वाली टेललाइट्स दी गई हैं। 

इसके सेंटर पर ट्विन एग्जॉस्ट टिप्स लगी हैं। ऐसे में माना जा सकता है कि ये किसी रेसिंग कार की तरह शोर मचाएगी। इन एग्जॉस्ट टिप्स को भी मोनोक्रो रेड डेकेल के साथ मैट ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। इसके  अलावा इस छोटी सी हैचबैक में आर्टिस्ट ने डीप डिश अलॉय व्हील्स और रेसिंग कारों वाले टायर भी लगाए हैं। 

चूं​कि सरकार ने भारत में इंजन मॉडिफिकेशंस पर प्रतिबंध लगा रखा है,ऐसे में ना चाहते हुए भी आप अपनी ऑल्टो में कोई पावरफुल टर्बो पेट्रोल इंजन नहीं लगवा सकते हैं। कुल मिलाकर ऑल्टो का ये वर्जन अपने आप में ही काफी धांसू नजर आ रहा है। 

ये भी पढ़ें: मारुति की कारें हुईं महंगी, 22,500 रुपये तक बढ़े दाम

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मारुति ऑल्टो 800 पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
S
showket bhat
Oct 1, 2021 9:54:03 AM

Good morning May we know when it will come in market. What is its price

और देखें...
जवाब
Write a Reply
2
C
cardekho
Oct 1, 2021 9:58:52 AM

Even though the venerable Alto is an accessible and ubiquitous modification platform, you won’t see a car such as this in your neighbourhood anytime soon.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    K
    katshan bariya
    Sep 17, 2021 1:58:42 PM

    Good work ??

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News

      कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

      एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
      ×
      We need your सिटी to customize your experience