• लॉगिन / रजिस्टर

टाटा नेक्सन का क्रेज़ एडिशन हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 7.57 लाख रुपये से शुरू

प्रकाशित पर Sep 09, 2019 07:26 PM द्वारा Stuti for टाटा नेक्सन

  • 1075 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा नेक्सन की एक लाख यूनिट बिकने के उपलक्ष्य पर कपंनी ने इसके दो स्पेशल एडिशन लॉन्च किए हैं। इसे नेक्सन क्रेज़ (मैनुअल) और क्रेज़ प्लस (एएमटी) नाम से पेश किया गया है। इनकी कीमत क्रमशः 7.58 लाख रुपये और 8.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। 

टाटा नेक्सन क्रेज़ एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाते हैं। नेक्सन के इस स्पेशल एडिशन को ड्यूल-टोन कलर में पेश किया गया है। इसकी बॉडी को ब्लैक कलर और छत को सिल्वर कलर में रखा गया है। प्रीमियम अहसास लाने के लिए कंपनी ने इसकी ग्रिल, बाहरी शीशों और व्हील पर टैंगरीन कलर के हाइलाइटर दिए हैं। मौजूदा नेक्सन से अलग बनाने के लिए कंपनी ने इसकी बूट पर क्रेज़ बैजिंग का इस्तेमाल किया है। 

कार के केबिन में ध्यान दें तो यहां सीटों पर टैंगरीन कलर के हाइलाइटर के साथ कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग दी गई है। कार में लगे एसी वेंट के चारों ओर भी इस कलर के हाइलाइटर का इस्तेमाल हुआ है। कार के दरवाजों और स्टीयरिंग व्हील पर पियानो ब्लैक फिनिश दी गई है जो इस में नयापन लाते हैं। 

नेक्सन क्रेज़ एडिशन में रेग्यूलर मॉडल वाले पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं। रेग्यूलर मॉडल में 1.2 लीटर रेवोट्रोन पेट्रोल और 1.5 लीटर रेवोटॉर्क डीजल इंजन का विकल्प रखा गया है। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित

टाटा नेक्सन पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
Cardekho Desktop App
Cardekho Desktop App

Get 2x faster experience with less data consumption. Access CarDekho directly through your desktop