रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर और एसवीऑटोबायोग्राफी की बुकिंग शुरू

प्रकाशित: जून 21, 2018 03:36 pm । jagdevलैंड रोवर रेंज rover 2014-2022

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Range Rover SVAutobiography Dynamic

लैंड रोवर ने घोषणा की है कि वह जल्द ही रेंज रोवर स्पोर्ट और रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी के नए टॉप वेरिएंट लॉन्च करेगी। इन्हें क्रमशः रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर और एसवीऑटोबायोग्राफी नाम से पेश किया जाएगा। कंपनी ने इनकी बुकिंग भी शुरू कर दी है।

रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी

SVAutobiography Long Wheelbase

इसे एसवीऑटोबायोग्राफी डायनामिक (एसडब्ल्यूबी) और एसवीऑटोबायोग्राफी (एलएमबी) नाम से उतारा जाएगा। इस में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 5.0 लीटर का इंजन लगा होगा, जो 565 पीएस की पावर और 700 एनएम का टॉर्क देगा। डीज़ल इंजन केवल एसवीऑटोबायोग्राफी (एलएमबी) में मिलेगा। इस में 4.4 लीटर का डीज़ल इंजन आएगा, जो 340 पीएस की पावर और 740 एनएम का टॉर्क देगा।  

एसवीऑटोबायोग्राफी में कुछ अतिरिक्त फीचर मिलेंगे, जो इसे रेग्यूलर ऑटोबायोग्राफी से अलग बनायेंगे। इस लिस्ट में अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, पिक्सल लेज़र एलईडी हैडलाइटें, स्टैंडर्ड पार्क असिस्ट, 360 डिग्री पार्किंग एआईडी, रियर एक्जीक्यूटिव क्लास कंफर्ट सीटें, पावर डिप्लोय सेंटर कंसोल, फ्रंट और रियर रेफ्रिजरेटर कंपार्टमेंट और लैन कीप असिस्ट जैसे फीचर शामिल हैं।

रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर

Range Rover Sport SVR

रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर में 5.0 लीटर का सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन मिलेगा, जो 575 पीएस की पावर देगा। इस में एसवीऑटोबायोग्राफी की तुलना में 10 पीएस की ज्यादा पावर मिलेगी। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे महज 4.5 सेकंड का समय लगेगा। स्पोर्ट एसवीआर में स्पोर्ट्स सस्पेंशन, पिक्सल एलईडी हैडलाइटें, 16 तरह से एडजस्ट होने वाली एसवीआर परफॉर्मेंस सीटें, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर मैमोरी फंक्शन के साथ मिलेगी। कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढें : बेंटले बेंटेएगा वी8 लॉन्च, कीमत 3.78 करोड़ रूपए

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

लैंड रोवर रेंज rover 2014-2022 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience