• लॉगिन / रजिस्टर

देखिये, रेंज रोवर स्पोर्ट के फेसलिफ्ट वर्जन की झलक

प्रकाशित: मई 19, 2016 12:32 pm । cyrusलैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

रेंज रोवर स्पोर्ट, भारत समेत इंटरनेशनल मार्केट में भी यह एसयूवी काफी पॉपुलर है। लंबे वक्त से यह एसयूवी बाजार में मौजूद है। अब कंपनी इसका फेसलिफ्ट वर्जन लाने वाली है। फेसलिफ्ट रेंज रोवर स्पोर्ट की झलक कैमरे में कैद हुई है। इस वर्जन में बाहर और अंदर दोनों तरफ बदलाव देखने को मिलेंगे। संभावना है कि आने वाले कुछ महीनों में नई रेंज रोवर स्पोर्ट को लॉन्च किया जा सकता है। भारत में यह अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होगी।

स्पाई शॉट्स पर गौर करें तो पता चलता है कि नई रेंज रोवर स्पोर्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बदलाव हुए है। फ्रंट में ध्यान दें तो यहां नया बम्पर दिया गया है, जो बड़े एयर इनटेक के साथ है। इस एसयूवी में नए एलईडी हैडलैंप्स मिलेंगे, जो नई डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ आएंगे। इसके अलावा कार में नए अलॉय व्हील भी मिलेंगे, जो कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे।

इंटीरियर की बात करें तो कार के केबिन में भी बदलाव हुए हैं। इसका बेसिक ले-आउट तो मौजूदा वर्जन जैसा ही है। हालांकि यहां पर नए मैटेरियल और टेक्सचर का इस्तेमाल किया गया है। केबिन में पुरानी 8 इंच टचस्क्रीन की जगह नई स्क्रीन लगाई गई है। संभावना है कि एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट जैसे फीचर इसमें स्टैंडर्ड मिलेंगे।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। नई रेंज रोवर स्पोर्ट को भारत में मौजूदा वर्जन के 3.0लीटर डीज़ल इंजन में उतारा जाएगा। इसमें 9-स्पीड जेडएफ गियरबॉक्स मिलेगा। हालांकि पावर के मामले में टॉप वेरिएंट एसवीआर मौजूदा वर्जन की तुलना में ज्यादा बेहतर होगा। इसमें 575 पीएस की पावर और 700 एनएम का टॉर्क मिलेगा।

 
द्वारा प्रकाशित

लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?