• लॉगिन / रजिस्टर

पुरानी निसान टेरानो से कितनी अलग है नई टेरानो, जानिये यहां

प्रकाशित: मार्च 27, 2017 06:52 pm । akashनिसान टेरानो

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

निसान ने टेरानो एसयूवी का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च कर दिया है, इसकी शुरूआती कीमत 9.99 लाख रूपए है, जो 14.20 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। नई टेरानो में 22 नए फीचर जोड़ें गए हैं। यहां हम जानेंगे कि नई टेरानो, पुरानी टेरानो से कितनी अलग है...

डिजायन

डिजायन के मामले नई टेरानो पुराने मॉडल से ज्यादा अलग नहीं है, अपडेट के तौर पर नई टेरानो में क्रोम फिनिशिंग वाले फॉग लैंप्स, नई फ्रंट ग्रिल के साथ एल आकार वाली एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें, नए बम्पर, नए डिजायन के अलॉय व्हील और ओआरवीएम पर इंडिकेटर दिए गए हैं। नई टेरानो में सैंडस्टोन ब्राउन कलर का विकल्प भी जोड़ा गया है।

केबिन

इसके केबिन में नएपन का अहसास मिलता है, पुरानी टेरानो का केबिन ब्लैक-बैज़ कॉम्बिनेशन में था, जबकि नई टेरानो का केबिन ब्लैक-ब्राउन कॉम्बिनेशन में है। इस में डयूल-टोन फैब्रिक अपहोल्ट्री के साथ मैचिंग कलर के डोर पैड दिए गए हैं।

फीचर

नई टेरानो में नेविगेशन सपोर्ट वाला 7 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, इस में वन-टच लेन चेंज इंडिकेटर, एंटी-पिंच ड्राइवर साइड पावर विंडो और ड्राइवर आर्मरेस्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। नई टेरानो के स्टीयरिंग व्हील को भी अपडेट किया गया है, इस में क्रूज़ कंट्रोल और ऑडियो कंट्रोल की सुविधा दी गई है। हालांकि क्लाइमेट कंट्रोल एसी की कमी जरूर खलती है। नई टेरानो में पीछे की तरफ लगे एसी वेंटस को भी हटा लिया गया है।

इंजन

इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है, यह पहले की तरह 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन की पावर 104 पीएस और टॉर्क 145 एनएम है। डीज़ल इंजन दो पावर ट्यूनिंग में आता है। मिड वेरिएंट में डीज़ल इंजन 85 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। टॉप वेरिएंट में इसकी पावर 110 पीएस और टॉर्क 248 एनएम है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

निसान टेरानो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?