• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी हेक्टर ग्राहकों के लिए अलर्ट: जल्द आएगा पहला सॉफ्टवेयर अपडेट 

प्रकाशित: अक्टूबर 21, 2019 06:55 pm । nikhilएमजी हेक्टर

  • 488 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी हेक्टर भारत में इंटरनेट कनेक्टिविटी (ई-सिम) के साथ आने वाली पहली मिड-साइज एसयूवी है। ई-सिम से लैस हेक्टर के 10.4-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम में ''ओवर द एयर'' फीचर भी मिलता है इस फीचर के जरिए कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम को घर बैठे ऑनलाइन अपडेट किया जा सकता है। एमजी मोटर जल्द ही अब हेक्टर के इस आई-स्मार्ट सिस्टम की पहली अपडेट जारी करने वाली है। 

एमजी मोटर ने खुलासा किया है कि हेक्टर के इस सॉफ्टवेयर अपडेट को चरणबद्ध तरीके से पेश किया जाएगा। हेक्टर एसयूवी के ग्राहक इस ओवर-द-एयर अपडेट के बारे में अधिक जानने के लिए एमजी की पल्स हब सर्विस से संपर्क कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एमजी हेक्टर का यह टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है। इसे किसी स्मार्टफोन की तरह ऑनलाइन ही अपडेट किया जा सकेगा। 

हेक्टर का यह इंफोटेनमेंट सिस्टम कई अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इनमें कार हेल्थ, लाइव लोकेशन, फंड माय कार, जियो फैंसिंग, थेफ़्ट नोटिफिकेशन, इमरजेंसी अस्सिटेंट, वॉइस कमांड, लाइव ट्रैफिक अलर्ट, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले इंफोटेनमेंट और मोबाइल रिमोट कंट्रो आदि शामिल हैं।  

एमजी हेक्टर मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में सबसे पॉपुलर एसयूवी में से एक है। कंपनी हेक्टर की बुकिंग वापस शुरू कर चुकी है। वर्तमान में एमजी हेक्टर की कीमत 12.48 लाख से 17.28 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।     

साथ ही पढ़ें: एमजी हेक्टर का कौनसा वेरिएंट रहेगा आपके लिए बेहतर, जानें यहां

द्वारा प्रकाशित

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?