• लॉगिन / रजिस्टर

24 जनवरी को लॉन्च होगी मर्सिडीज-बेंज़ वी-क्लास

प्रकाशित पर Dec 24, 2018 12:09 PM द्वारा Saransh

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mercedes-Benz V-Class

मर्सिडीज-बेंज़ ने वी-क्लास एमपीवी की लॉन्चिंग तारीख का ऐलान कर दिया है। भारत में इसे 24 जनवरी 2019 को लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसे इंपोर्ट करके बेचा जाएगा। मांग बढ़ने पर कंपनी इसे भारत में भी तैयार कर सकती है। इसकी कीमत 70 लाख रूपए के आसपास हो सकती है।

Mercedes-Benz V-Class

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कंपनी तीसरी जनरेशन की वी-क्लास लॉन्च कर चुकी है। भारत में तीसरी जनरेशन की वी-क्लास को लॉन्च किया जाएगा। अंतराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध वी-क्लास की बात करें तो यह अलग-अलग कद-काठी में आती है। एक की लंबाई 4895 एमएम, दूसरी की लंबाई 5140 एमएम और तीसरी की लंबाई 5370 एमएम है। चर्चाएं हैं कि भारत में सबसे लंबे वर्जन को उतारा जा सकता है। यह 7 और 8 सीटर ऑप्शन में आ सकती है।

Mercedes-Benz V-Class

वी-क्लास में आगे की तरफ घुमने वाली सीटें दी गई हैं, जिन्हें 180 डिग्री तक घुमाया जा सकता है। इस में एम्बिएंट लाइटिंग और मर्सिडीज का ऑडियो 20 इंफोटेंमेंट सिस्टम जैसे फीचर भी दिए गए हैं। सुरक्षा के लिए इस में अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, हैडलाइट असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लैन असिस्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Mercedes-Benz V-Class

कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत आने वाली वी-क्लास में 2.0 लीटर का बीएस-6 इंजन दिया जा सकता है। यही इंजन सी-क्लास में भी लगा है। इसकी पावर 194 पीएस और टॉर्क 400 एनएम है। यह इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

यह भी पढें : पांच बातें जो महिन्द्रा एक्सयूवी300 को बनाती हैं कुछ खास

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?