सितंबर में लॉन्च होगा टीयूवी300 का फेसलिफ्ट मॉडल,बोलेरो निओ नाम से किया जाएगा पेश

प्रकाशित: जून 18, 2021 10:43 am । भानुमहिंद्रा टीयूवी 300

  • 2497 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • अप्रैल 2020 में बीएस6 एमिशन नॉर्म्स लागू हो जाने के बाद से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है ये कार
  • दूसरी बार फेसलिफ्ट अपडेट मिलने जा रहा है इसे
  • इसके फ्रंट प्रोफाइल में नजर आएंगे बड़े बदलाव जबकि इंटीरियर को भी किया जा रहा है अपडेट
  • इस बार 1.5 लीटर डीजल इंजन को बीएस6 नॉर्म्स के अनुसार अपडेट कर किया जाएगा पेश जो देगा 100 पीएस की पावर और मिलेगी एएमटी एवं मैनुअल गियरबॉक्स की चॉइस
  • 8.5 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये एक्सशोरूम रखी जा सकती है इसकी प्राइस

महिंद्रा की सब-4 मीटर एसयूवी टीयूवी300 को फेसलिफ्ट अपडेट देकर मार्केट में एक बार फिर से उतारे जाने की तैयारी की जा रही है। इस बार बोलेरो निओ के नाम से आने वाली ये कार यहां सितंबर 2021 तक लॉन्च कर दी जाएगी। इसी महीने कंपनी महिंद्रा एक्सयूवी700 7 सीटर एसयूवी को भी लॉन्च करेगी।

Vitara Brezza, Venue, Nexon, Ecosport: Which Was The People’s Choice This Festive Season?

ऑफिशियल शूट के दौरान टीयूवी300 के फेसलिफ्ट मॉडल की कुछ तस्वीरें कोरोना महामारी से पहले लीक हुई थी। इसका फ्रंट पिछले मॉडल के मुकाबले काफी अलग नजर आया था जहां इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ बड़े साइज के रैपअराउंड हेडलैंप्स और एक नए लुक वाला बंपर दिखाई दिए थे। हालांकि टीयूवी300 फेसलिफ्ट का बोनट इसके पिछले मॉडल की तरह उंचा नजर नहीं आया था। कंपनी ने शायद मौजूदा पेडिस्ट्रियन क्रैश टेस्ट नॉर्म्स को देखते हुए इसको अपडेट दे दिया है। महिंद्रा ने इस कार के रियर प्रोफाइल में ज्यादा बड़े बदलाव नहीं किए हैं और केवल इसके टेललैंप्स,बंपर और टेलगेट पर स्पेयर व्हील कवर को ही कुछ अपडेट्स दिए गए हैं।

Mahindra Bolero Neo

अपकमिंग बोलेरो निओ का इंटीरियर तो फिलहाल नजर नहीं आया है मगर माना जा रहा है कि कंपनी इसका इंटीरियर जरूर अपडेट करेगी। इसमें एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटनेमेंट सिस्टम,ऑटोमैटिक एसी और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूअल फ्रंट एयरबैग्स,रियर पार्किंग सेंसर्स,एबीएस के साथ ईबीडी और आईएसओेफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए जा सकते हैं।

नई बोलेरो निओ में 1.5 लीटर डीजल इंजन का बीएस6 वर्जन दिया जा सकता है जो 100 पीएस की पावर और 240 एनएम का टॉर्क देगा। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा। वहीं कंपनी इस इंजन के साथ 5 स्पीड एएमटी गियरबॉक्स की चॉइस भी दे सकती है। इस कार में पेट्रोल इंजन के ऑप्शन दिए जाने की संभावना बेहद कम है।

बोलेरो निओ को महिंद्रा के लाइनअप में एक्सयूवी300 से नीचे पोजिशन किया जाएगा और इसकी प्राइस 8.5 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसका मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा,हुंडई वेन्यु,किआ सोनेट,रेनो काइगर,निसान मैग्नाइट,टोयोटा अर्बन क्रूजर और टाटा नेक्सन से होगा। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा टीयूवी 300 पर अपना कमेंट लिखें

4 कमेंट्स
1
M
mojo jojo
Jun 22, 2021 5:54:10 PM

satyendra ji aapki baato se lg rha hai apko design ki kaafi kam smjh hai

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    satyendra jaiswal
    Jun 19, 2021 7:14:07 PM

    इसमें पीछे की सीट को भी साइड फेस की जगह या ऑप्शन के साथ फोल्डिंग वाली फ्रंट फेस (बैंच सीट)के साथ लांच करना चाहिए

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      satyendra jaiswal
      Jun 19, 2021 7:06:29 PM

      पीछे के डोर से स्टपनि (एक्स्ट्रा व्हील) को हटा कर दूसरी अन्य कारों की तरह नीचे देना चाइये और पीछे के डोर को और आकर्षक लुक के साथ डिजाइन करना चाहिए.....

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        Read Full News
        ×
        We need your सिटी to customize your experience