• लॉगिन / रजिस्टर

2015-रेंज रोवर ईवोक 19 नवम्बर को होगी लाॅन्च

प्रकाशित: नवंबर 03, 2015 12:04 pm । raunakलैंड रोवर रेंज रोवर evoque 2016-2020

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Land Rover

टाटा गु्रप की सहायत आॅटो कंपनी लैंड रोवर अपनी रैंज रोवर ईवोक का फेसलिफ्ट वर्जन 19 नवम्बर, 2015 को इण्डियन आॅटो मार्केट में लाॅन्च करेगी। आपको बता दें कि रैंज रोवर ईवोक की एडवांस बुकिंग पिछले महिने की 20 तारीख से पहले ही शुरू हो चुकी है। पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ईवोक फेसलिफ्ट में 2.2-लीटर का डीजल इंजन दिए जाने की संभावना जताई जा रही है जो 190 पीएस पावर के साथ अधिकतम 420 एनएम टाॅर्क जनरेट करेगा। इसमें 9-स्पीड जेडएफ गियर बाॅक्स दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि रैंज रोवर ने ईवोक का डीजल इंजन इसी साल घरेलू स्तर पर बनाना शुरू किया है और ईवोक के डीज़ल इंजन का निर्माण भी स्थानीय स्तर पर बनाया जाएगा।

एक्सटीरियर की बात करें तो ईवोक फेसलिफ्ट में फ्रंट और रियर बंपर में बदलाव हुआ ळे, वहीं फ्रंट ग्रिल को भी अपडेट किया गया है। इसमें हैडलाइट व एलईडी पैटर्न के साथ एलईडी इल्यूमिनेशन व टेललाइट एलईडी और नई ग्राफिक डिजायन दी गई है, वहीं नए स्टाइलिश अलाॅय व्हील भी दिए गए हैं। इंटीरियर में 8-इंच के टचस्क्रीन इंफोनमेंट सिस्टम के अलावा 17 स्पीकर, 825 वाॅट मेरिडियन सराउंट साउंड सिस्टम म्यूजिक में दमदार आवाज की पेशकश करता है। अन्य कम्फर्ट फीचर्स में हैडअप डिसप्ले, कैमरा सिस्टम के साथ रियर सीट सिस्टम जैसे फंक्शन जोडे़ गए हैं।  

अधिक पढ़ें : रेंज रोवर इवोक फेसलिफ्ट की एडवांस बुकिंग शुरू

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

लैंड रोवर रेंज रोवर evoque 2016-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?