• लॉगिन / रजिस्टर

जीप इंडिया की वेबसाइट हुई लाइव, दिखीं ग्रैंड चेरोकी और रैंग्लर अनलिमिटेड

प्रकाशित: दिसंबर 31, 2015 04:36 pm । raunakजीप ग्रैंड चेरोकी

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लग्ज़री एसयूवी मेकर 'जीप' भारतीय कार बाजार में उतरने को तैयार है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने अपनी वेबसाइट जीप-इंडिया लाइव कर दी है। वेबसाइट पर 'जीप' ब्रांड के इतिहास और विरासत को दिखाया गया है। साथ ही साल 2016 में लॉन्च होने वाली ग्रैंड चेरोकी और रैंग्लर अनलिमिटेड को भी दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: भारत आई एसयूवी रेनेगेड, जल्द लॉन्च की उम्मीद

'जीप' ब्रांड एफसीए (फिएट-क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स) के बैनर तले भारतीय बाजार में उतारेगा। इसकी आधिकारिक घोषणा फरवरी, 2016 में होने वाले ऑटो एक्सपो में होगी। फिलहाल एफसीए बैनर तले फिएट, अबार्थ, मासेराती और फेरारी जैसे विदेशी ब्रांड भारत में मौजूद हैं। अब इसमें 'जीप' का भी नाम जुड़ जाएगा।

इस अवसर पर बोलते हुए एफसीए इंडिया के प्रेसिडेंट और  मैनेजिंग डायरेक्टर केविन फ्लिन ने कहा कि ‘भारत में जीप ब्रांड को लॉन्च करना हमारे लिए काफी गर्व की बात होगी। भारत में आने का फैसला हमारे लिए मील का पत्थर साबित होगा। हमें पूरा भरोसा है कि यहां हम 'जीप' ब्रांड को शुरुआत से ही स्थापित करने में कामयाब रहेंगे।'
   
'जीप'  इंडिया की वेबसाइट के लिए क्लिक करें: www.jeep-india.com

'जीप' के इस कदम के बाद उम्मीद की जा रही है कि कंपनी  ग्रैंड चेरोकी और रैंग्लर अनलिमिटेड को फरवरी, 2016 में लॉन्च करेगी। इससे पहले बीती जुलाई में एफसीए ने फिएट के रंजनगांव प्लांट में टाटा मोटर्स के साथ मिलकर 280 मिलियन डॉलर का निवेश करने की घोषणा भी की थी। यहां 'जीप' की योजना एक नया मॉडल तैयार करने की है, जो बना तो भारत में होगा लेकिन इसे ग्लोबल मार्केट में बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें: इन तीन कारों के साथ भारत आ सकती है 'जीप'
 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

जीप ग्रैंड चेरोकी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?