टेस्टिंग के दौरान दिखी हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट, कवर से ढकी हुई आई नज़र

प्रकाशित: जून 01, 2021 12:02 pm । स्तुतिहुंडई क्रेटा

  • 1671 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फेसलिफ्टेड हुंडई क्रेटा को अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार यह गाड़ी कवर से पूरी तरह से ढकी हुई नज़र आई है जिसके चलते इसके एक्सटीरियर के बारे में पता लगाना थोड़ा मुश्किल था। 

इस अपडेटेड मॉडल में हेडलैंप क्लस्टर और ग्रिल पर बदलाव देखने को मिलेंगे। इन तस्वीरों में हम इस कार के केवल हेडलैंप्स की झलक देख पा रहे हैं, वहीं इसकी ग्रिल पूरी तरह से ढकी हुई है। नई क्रेटा में हुंडई की लेटेस्ट डिज़ाइन लेंग्वेज का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस कार की डिज़ाइन एंग्युलर लगती है, इसका डिज़ाइन पैनल-टू-पैनल एकदम परफेक्ट बैठ गया है। इसका अच्छा उदहारण न्यू जनरेशन की ट्यूसॉन कार है जिसे भारत में कुछ दिनों बाद उतारा जा सकता है।  

इस बार इस कार के रियर साइड की तस्वीरें देखने को नहीं मिली है। लेकिन, हमें लगता है कि कंपनी इसके रियर साइड पर भी कई बदलाव कर सकती है। इसमें टेललैंप्स के बीच में लाइट बार दिया जाना कहीं ज्यादा बेहतर लगेगा। वर्तमान में यह हुंडई क्रेटा के साथ मिलने वाली सबसे पॉपुलर आफ्टरमार्किट एसेसरी है। इंटीरियर की बात करें तो इस कार से जुड़ी कोई भी तस्वीरें फिलहाल सामने नहीं आई हैं। लेकिन, अनुमान है कि हुंडई इसे भी कई बदलावों के साथ पेश कर सकती है। इसमें कई नए फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।   

इस कार का भारत आना फिलहाल तय नहीं है। सेकंड जनरेशन क्रेटा को अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2019 में लॉन्च किया गया था और इसके बाद इसे एक साल बाद भारत में उतारा गया था। अनुमान है कि नई हुंडई क्रेटा को 2022 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें : हुंडई एएक्स1 लगभग अपने प्रोडक्शन फॉर्म में आई नजर,जानिए कब होने जा रही है लॉन्च

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

हुंडई क्रेटा पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience