• लॉगिन / रजिस्टर

होण्डा ने दिखाई बीआर-वी की कलर रेंज

प्रकाशित: अक्टूबर 12, 2015 01:16 pm । manishहोंडा बीआर-वी

  • 6 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Honda BR-V Misty Green

जापानी कार निर्माता कम्पनी होण्डा ने इण्डोनेशिया आॅटो मार्केट में जल्द ही लाॅन्च होने वाली काॅम्पेक्ट क्राॅॅसोवर बीआर-वी की कलर रैंज जारी कर दी है। कम्पनी ने फिलहाल छह कलर स्कीम की जानकारी दी गई है, जिनमें तफ़ेता व्हाईट, लुनर सिल्वर मेटेलिक, माॅडर्न स्टील मेटेलिक, क्रिस्टल ब्लैक पर्ल, मिस्टी ग्रीन पर्ल व पैशन रेड पर्ल शामिल है। इसके अलावा कम्पनी यह भी दावा कर रही है कि बीआर-वी को सिल्वर, ग्रीन व रेड कलर में भी उतारा जाएगा। इस कार में 16-इंच के अलाॅय भी दिए जाएंगे। 

Honda BR-V Color Scheme

अधिक पढ़ें : होण्डा ने इंडोनेशिया में फिर दिखाई बीआर-वी

कार के डायमेंशन की बात करें तो बीआर-वी की लम्बाई 4,445 एमएम रखी गई है। इसी प्रकार, चौड़ाई 1,735 एमएम व ऊंचाई 1,650 एमएम के साथ व्हीलबेस 2,660 एमएम व ग्राउण्ड क्लीयरनेस 200 एमएम रखा गया है। संभावना जताई जा रही है अप्रेल 2016 तक राजस्थान के टपुकरा प्लांट में बीआर-वी का प्रोडक्शन शुरू हो सकता है।

अधिक पढ़ें : इंडोनेशिया इंटरनेशनल आॅटो शो में दिखाई होण्डा BR-V की झलक

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बीआर.वी में होण्डा सिटी का 1.5-लीटर आई-वीटेक इंजन दिया जाएगाए जो 120पीएस की पावर 6600आरपीएम पर व 145एनएम की टाॅर्क 4600आरपीएम पर जनरेट करेगा। इसके अलावा आॅटोकार संस्था के अनुसार होण्डा बीआर.वी में 1.6-लीटर आई-डीटेक इंजन देने का विचार कर रही है।

अधिक पढ़ें : होण्डा अमेज़ : होण्डा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

संभावना यह भी जताई जा रही है कि इसमें ब्रियो व सीआर.वी की तरह 1.5-लीटर आई-डीटेक इंजन दिया जाएगाए जो 100पीएस की पावर व 200एनएम की टाॅर्क जनरेट करेगाए जिसमें 6-स्पीड मेनुअल गियर बाॅक्स दिए जाएंगे। दूसरी ओर, उम्मीद जताई जा रही है कि इसके पेट्रोल माॅडल में सीवीटी आॅटोमेटिक गियर बाॅक्स की पेशकश भी की जा सकती है।

अधिक पढ़ें : अगले साल लाॅन्च होगी होण्डा अकोर्ड

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

होंडा बीआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?