कुछ ऐसा होगा टोयोटा हाइराइडर का इंटीरियर, नया टीज़र आया सामने

प्रकाशित: जून 27, 2022 04:28 pm । स्तुतिटोयोटा hyryder

  • 477 व्यूज़
  • Write a कमेंट

toyota hyryder

  • नए टीज़र में इसके इंटीरियर में ब्लैक और ब्राउन कलर थीम के साथ डैशबोर्ड पर लैदर इंसर्ट देखने को मिले हैं।

  • टीज़र में फ्री-स्टैंडिंग 9-इंच टचस्क्रीन के साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल फीचर भी नज़र आया है।

  • इसकी फीचर लिस्ट में फुल एलईडी लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा और छह एयरबैग्स शामिल होंगे।

  • टोयोटा हाइराइडर में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड और सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन दी जाएगी।

  • माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट में ऑप्शनल और सेगमेंट फर्स्ट ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम मिलेगा।

टोयोटा की नई कॉम्पेक्ट एसयूवी कार हाइराइडर की शोकेस डेट काफी नज़दीक है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने इस गाड़ी के टीज़र जारी करने शुरू कर दिए हैं। नए टीज़र में हाइराइडर कार के इंटीरियर और इसमें दिए जाने वाले फीचर्स की झलक देखने को मिली है।

नए टीज़र वीडियो में इसके इंटीरियर में ब्लैक और ब्राउन कलर थीम के साथ डैशबोर्ड पर लैदर इंसर्ट और सिल्वर एक्सेंट देखने को मिले हैं। इस कॉम्पेक्ट एसयूवी कार में सुजुकी का लेटेस्ट फ्री-स्टेंडिंग 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल स्विच दिया जाएगा। अनुमान है कि इस अपकमिंग कार में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ रिमोट कंट्रोल का फीचर दिया जा सकता है क्योंकि टीज़र में एसी को फोन से कंट्रोल करते दिखाया गया है।

toyota hyryder

इससे पहले जारी हुए टीज़र में इस कॉम्पेक्ट एसयूवी कार के एक्सटीरियर स्टाइल की झलक देखने को मिली थी। हाइराइडर की फ्रंट प्रोफाइल फेसलिफ्ट ग्लैंजा से इंस्पायर्ड होगी। इसमें ग्लैंजा जैसी फ्रंट ग्रिल दी गई है जिस पर क्रोम स्ट्रिप लगी है जो दोनों ओर लगे एलईडी डीआरएल से कनेक्टेड है। इसमें ग्रिल के ऊपर वाले हिस्से को ब्लैक कलर में दिया गया है और इसके बीच में टोयोटा लोगो पोज़िशन किया गया है, जबकि इसमें बंपर के दोनों साइड पर एलईडी हेडलैंप्स को पोज़िशन किया गया है। रियर साइड पर इसमें रैपअराउंड एलईडी टेललाइट्स के साथ ट्विन-सी शेप्ड एलईडी गाइड लाइट्स दी जाएंगी। टीज़र में इसकी साइड प्रोफाइल पर 'हाइब्रिड' बैजिंग भी देखने को मिली है। 

Toyota Hyryder teased

इस नई कॉम्पेक्ट एसयूवी कार में इलेक्ट्रिक पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, छह एयरबैग्स, कई सारे एक्टिव और पैसिव सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं।  

टोयोटा की इस अपकमिंग कार में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड दोनों ऑप्शन दिए जाएंगे। इसमें एक्सएल6 और अर्टिगा वाला 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड इंजन दिया जाएगा जो 103पीएस की पावर जनरेट करेगा। इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शंस दिए जाएंगे। वहीं,  इसकी सेल्फ चार्जिंग यूनिट (116 पीएस) के साथ ई-सीवीटी (सिंगल-स्पीड ट्रांसमिशन) गियरबॉक्स मिलेगा। टोयोटा की इस अपकमिंग एसयूवी कार में माइल्ड-हाइब्रिड इंजन के साथ सेगमेंट-फर्स्ट ऑल-व्हील-ड्राइव का ऑप्शन दिया जाएगा। यह सभी स्पेसिफिकेशन इस कॉम्पेक्ट एसयूवी के मारुति वर्जन में भी की देखने को मिलेंगे।

toyota hyryder

भारत में टोयोटा हाइराइडर कार की प्राइस 10.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है। इसका कंपेरिजन किआ सेल्टोस, एमजी एस्टर, स्कोडा कुशाक, हुंडई क्रेटा और फोक्सवैगन टाइगन से होगा।

यह भी पढ़ें : टोयोटा हाइराइडर टीवी एड शूट के दौरान आई नज़र

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टोयोटा hyryder पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience