• लॉगिन / रजिस्टर

फेरारी पोर्टफिनो लॉन्च, कीमत 3.5 करोड़ रूपए

प्रकाशित पर Oct 01, 2018 01:29 PM द्वारा Jagdev Kalsi for फेरारी पोर्टोफिनो

  • 20 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Ferrari Portofino

फेरारी ने 4-सीटर कनवर्टेबल कार पोर्टफिनो को भारत में लॉन्च किया है। फेरारी कारों की रेंज में इसे कैलिफोर्निया-टी की जगह पोजिशन किया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 3.5 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

Ferrari Portofino

फेरारी पोर्टफिनो में 3855 सीसी का वी8 इंजन लगा है, जो 600 पीएस की पावर और 760 एनएम का टॉर्क देता है। कैलिफोर्निया-टी के मुकाबले इस में 40 पीएस की ज्यादा पावर मिलती है। इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसकी टॉप स्पीड 320 किमी प्रति घंटा है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में यह कैलिफोर्निया-टी से 0.1 सेकंड तेज है।

Ferrari Portofino

कंपनी का कहना है कि कम स्पीड पर इसकी छत को खुलने और बंद होने में 14 सेकंड का समय लगता है। कैलिफोर्निया-टी की छत को भी खुलने और बंद होने में 14 सेकंड का समय लगता है।

Ferrari Portofino

फेरारी पोर्टफिनो को कैलिफोर्निया-टी के मुकाबले ज्यादा डायनामिक बनाया गया है। स्पोर्ट मोड में इसका बॉडी कंट्रोल कैलिफोर्निया-टी के मुकाबले ज्यादा सही रहता है। कंपनी का कहना है कि कंफर्ट मोड में भी यह कैलिफोर्निया-टी से अच्छा रिस्पॉन्स देती है। फेरारी की यह पहली जीटी कार है, जिस में इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग व्हील लगा है।

Ferrari Portofino

यह भी पढें : फेरारी 812 सुपरफास्ट लॉन्च, कीमत 5.20 करोड़ रूपए

द्वारा प्रकाशित

फेरारी पोर्टोफिनो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?