2022 एमजी ज़ेडएस ईवी को मार्च में मिली 1500 से ज्यादा बुकिंग

प्रकाशित: अप्रैल 01, 2022 04:29 pm । cardekhoएमजी जेडएस ईवी

  • 2910 व्यूज़
  • Write a कमेंट

mg zs ev

एमजी ने फेसलिफ्ट ज़ेडएस ईवी को हाल ही में लॉन्च किया है। इसमें ज्यादा रेंज के लिए बड़ा बैटरी पैक शामिल किया गया है। लॉन्च से लेकर अब तक यह इलेक्ट्रिक कार काफी डिमांड में है। एमजी को मार्च महीने में 4721 बुकिंग का आंकड़ा मिला है। कंपनी का कहना है कि कुल बुकिंग में से इस गाड़ी की हिस्सेदारी 1500 यूनिट्स की रही है। 

एमजी इंडिया के पोर्टफोलियो में जेडएस ईवी के अलावा अलग-अलग साइज़ वाली एसयूवी कारें भी मौजूद हैं जिनमें एस्टर, हेक्टर और ग्लॉस्टर शामिल हैं। 

mg zs ev

एमजी मोटर इंडिया ने अपने पोर्टफोलियो में मौजूद एस्टर, हेक्टर, ग्लॉस्टर कारों की बुकिंग और एन्क्वायरी को लेकर हमेशा से अच्छा खासा रिस्पांस देखा है और अब कंपनी ऑल-न्यू जेडएस ईवी के साथ भी इसी मोमेंटम को बरक़रार रख रही है। 

हाल ही में लॉन्च हुई ऑल न्यू जेडएस ईवी ने 1500 यूनिट्स से ज्यादा बुकिंग के साथ मार्च के महीने में स्ट्रांग कस्टमर रिस्पांस हासिल किया है। नई जेडएस ईवी में सेगमेंट का सबसे बड़ा 50.3 किलोवाट आवर का बैटरी पैक लगा हुआ है। सिंगल चार्ज पर यह गाड़ी 461 किलोमीटर तक की रेंज तय करती है। एमजी मोटर्स ईवी इकोसिस्टम को मजबूत करने और इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने की दिशा में ठोस कदम उठा रही है।

यह भी देखें: एमजी जेडएस ईवी ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी जेडएस ईवी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience