• लॉगिन / रजिस्टर

आॅडी ने उतारा A6 का अपडेट पेट्रोल माॅडल, कीमत 45.90 लाख रूपए

प्रकाशित: सितंबर 16, 2015 01:32 pm । konarkऑडी ए6 2015-2019

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बाजार में लग्ज़री कारों की बढ़ती मांग को देखते हुए जर्मन कार निर्माता कंपनी आॅडी ने अपने A6 का अपडेट 35 टीएफएसआई (TFSI) माॅडल लाॅन्च किया है, जिसकी कीमत 45.90 लाख रुपए (एक्सशोरूम दिल्ली-मुम्बई) रखी गई है। आपको याद दिला दें कि कम्पनी ने हालही में सेडान A6 का अपडेट वर्जन पेश किया था जिसमें मेट्रिक एलईडी फीचर्स केवल 35 टीडीआई (TDI) डीज़ल वेरिएंट में ही दिया गया था, जबकि अन्य में वेरिएंट में यह फीचर मौजूद नहीं था। एफिशिएंसी में बदलाव के लिए इस नए वर्जन में नया आॅटो इंजन स्टार्ट/स्टाॅप सिस्टम के साथ एनर्जी रिकवरी टेक्नोलाॅजी का उपयोग किया गया है। कंपनी के अनुसार इस नए माॅडल में 12.7 प्रतिशत माइलेज और 5 प्रतिशत पावर क्षमता में बढ़ोतरी की गई है।

अब बात करें A6 35 टीएफएसआई (TFSI) की तो इसके एक्सटीरियर में सिंगल फ्रेम ग्रिल व रिडिजायन बम्पर,  एलईडी हेडलाइट व डायनामिक टर्न इंडिकेटर के साथ रियर लाइट जैसे फीचर्स से कार को एक फ्रेश लुक दिया गया है। इंटीरियर पर एक नज़र डाले तो नया केबिन, मिलेनो लैदर व फाइन ग्रेन ऐष नेचुरल ब्राउन इनल्यास सीट इस कार को और लुभावना बनाते हैं। यह कार नेक्स्ट जनरेशन मोड्यूलर इंफोटेनमेंट प्लेटफार्म पर आधारित है, साथ ही एयर सस्पेंशन को कंफर्ट, स्पोर्ट व डायनामिक मोड में सलेक्ट किया जा सकता है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो A6 35 टीएफएसआई (TFSI) में 1.8 लीटर टर्बोचार्चड पेट्रोल इंजन लगा है जो 190बीएचपी की पावर देता है। इसमें 7-स्पीड एस-ट्राॅनिक गियर बाॅक्स दिए गए हैं जो 15.6 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

द्वारा प्रकाशित

ऑडी ए6 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?