• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान दिखी नई बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी

प्रकाशित: फरवरी 25, 2016 02:22 pm । manishबेंटले कॉन्टिनेंटल

  • 11 व्यूज़
  • Write a कमेंट

नई जनरेशन की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी का प्रोडक्शन वर्जन मॉडल टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुआ है। इस कार की टेस्टिंग नीदरलैंड में चल रही है। उम्मीद की जा रही है कि बेंटले नई कॉन्टिनेंटल जीटी को अगले साल लॉन्च कर सकती है। नई कॉन्टिनेंटल जीटी की बात करें तो स्पाई शॉट बताते हैं कि इसे नई डिजायन की बॉडी दी गई है। यह उस मॉडल से एकदम अलग है जिसकी तस्वीरें बीते साल नंवबर में सामने आईं थीं।

कार के डिजायन की बात करें तो नई कॉन्टिनेंटल जीटी पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा स्लीक और शार्प नजर आती है। इसका हैडलैंप क्लस्टर ईएक्सपी-10 स्पीड 6 कॉन्सेप्ट से काफी मिलता-जुलता है। कार के बाहरी डिजायन से जुड़ी जानकारी इस पर लगे कवर पैनल की वजह से नहीं मिल सकी है।   

कार के प्लेटफॉर्म की बात करें तो नई कॉन्टिनेंटल जीटी को कंपनी के नए एमएसबी प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। इस प्लेटफॉर्म पर बनी कार मौजूदा कार के मुकाबले कम वजनी होगी। इसी प्लेटफॉर्म पर फॉक्सवेगन की पैनामेरा कार को भी बनाया गया है। टेस्टिंग के लिए नई कॉन्टिनेंटल जीटी में फॉक्सवेगन का 6.0लीटर का डब्ल्यू-12 इंजन लगा था। यह इंजन बुगाती वेरॉन के इंजन का बड़ा वर्जन है। हालांकि नई जीटी में इस इंजन के दिए जाने की संभावना कम ही है। 

इमेज सोर्सः ऑटो गैस्पो

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बेंटले कॉन्टिनेंटल पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?