• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुई लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट फेसलिफ्ट

प्रकाशित: जनवरी 08, 2019 03:54 pm । sonnyलैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट 2015-2020

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट के फेसलिफ्ट अवतार को ब्रिटेन में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसे 2019 के आखिर तक या फिर 2020 की शुरूआत में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। भारत में इसे ग्लोबल डेब्यू के कुछ समय बाद लॉन्च किया जाएगा। यह मौजूदा मॉडल से महंगी हो सकती है। मौजूदा डिस्कवरी स्पोर्ट की कीमत 44.67 लाख रूपए से 61.27 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। इसका मुकाबला मर्सिडीज-बेंज जीएलसी और ऑडी क्यू5 से होगा।

कैमरे में कैद हुई कार को अच्छे से कवर किया गया है, हालांकि इसके बाद भी कार के डिजायन को आसानी से समझा जा सकता है। फेसलिफ्ट डिस्कवरी स्पोर्ट के आगे वाले हिस्से में अहम बदलाव नज़र आयेंगे। साइड वाले हिस्से का डिजायन मौजूदा मॉडल जैसा लगता है। पीछे वाले हिस्से को भी कवर किया गया है। यहां नए टेललैंप्स और अपडेट रियर बंपर दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में मौजूदा मॉडल वाला 2.0 लीटर इंजन दिया जा सकता है।

अपडेट डिस्कवरी स्पोर्ट के केबिन से जुड़ी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि केबिन में भी कई अपडेट होंगे। इस में दो डिस्प्ले सिस्टम दिया जा सकता है। इन में एक 10.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम होगा, जो एपल कारप्ले सपोर्ट करेगा। दूसरी यूनिट पर कंट्रोल दिए जा सकते हैं, जिससे क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीटों और टर्रेन मैनेजमेंट सिस्टम को कंट्रोल किया जाएगा। अपडेट डिस्कवरी स्पोर्ट में कुछ नए फीचर भी जोड़े जा सकते हैं।

यह भी पढें : टेस्टिंग के दौरान दिखी बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज फेसलिफ्ट

द्वारा प्रकाशित

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट 2015-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?