• लॉगिन / रजिस्टर

कुछ ऐसा होगा नई होंडा सिटी का इंटीरियर, जल्द होगी लॉन्च

संशोधित पर apr 23, 2020 06:27 pm द्वारा stuti for होंडा सिटी 2020

  • 2436 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • बेस मॉडल में ऑल-ब्लैक केबिन दिया गया है, वहीं टॉप वेरिएंट ड्यूल-टोन कलर थीम में आएगा।
  • इसमें 2-डिन ऑडियो सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  
  • यह तीन वेरिएंट वी, वीएक्स और जेडएक्स में मिलेगी।  
  • नई होंडा सिटी के बेस वेरिएंट में सीवीटी ऑप्शन दिया जा सकता है। 

 

लॉकडाउन के चलते 2020 होंडा सिटी (2020 Honda City) की लॉन्च डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसकी लॉन्चिंग से जुड़ी अभी तक कोई नई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, इस सेडान की इंटरनेट पर कई नई तस्वीरें जरूर लीक हो गई हैं, जिसके चलते पांचवी जनरेशन की होंडा सिटी के निचले वेरिएंट के इंटीरियर की अहम जानकारियां सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि यह गाड़ी का बेस वेरिएंट हो सकता है।

तस्वीरों पर गौर करें तो नई होंडा सिटी (New Honda City) के बेस वेरिएंट को ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम दी गई है। इसमें एसी वेंट्स, स्टीयरिंग व्हील और सेंट्रल कंसोल पर एल्युमिनियम एक्सेंट दिए गए हैं। लीक हुई तस्वीर के अनुसार इस अपकमिंग 5-सीटर कार का स्टीयरिंग व्हील काफी आकर्षक है और इस पर ऑडियो व ब्लूटूथ टेलीफोनी कंट्रोल बटन दिए गए हैं। इसके इस्ट्रूमेंट क्लस्टर में दो बड़े डायल्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: अब ऑनलाइन खरीद सकेंगे नई हुंडई क्रेटा और वरना, घर पर मिलेगी कार की डिलीवरी

ऑडियो के लिए इसमें रोटरी नॉब के साथ 2-डीन यूनिट दी गई है। इस पर नीचे की तरफ कई सारे बटन को पोज़िशन किया गया है। तस्वीरों से साफ ज़ाहिर होता है कि ये वेरिएंट भी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप फीचर से लैस होगा। सेंट्रल कंसोल पर इसमें स्टोरेज स्पेस, एक्सेसरी सॉकेट और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। कुछ दिनों पहले लीक हुए ब्रोशर से हमें संकेत मिले थे कि न्यू होंडा सिटी के टॉप वेरिएंट्स को ड्यूल-टोन केबिन थीम के साथ पेश किया जाएगा।

इस अपकमिंग कार के बेस वेरिएंट में भी सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है। अनुमान है कि कंपनी यह गियरबॉक्स डीजल वर्जन में दे सकती है। होंडा सिटी 2020 में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: ऐतिहासिक एम्बेसडर को मिला नया लुक, क्या वापस आ रही है ये कार?

गाड़ी के टॉप वेरिएंट की बात करें तो यह एक फीचर लोडेड वेरिएंट होगा। कुछ समय पहले नई सिटी का एक ब्रोशर लीक हुआ था, जिसके अनुसार इसके टॉप वेरिएंट में एलईडी हैडलैंप्स, सनरूफ, लेन वॉच कैमरा, छह एयरबैग, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एलेक्सा रिमोट ऑपरेशन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और जी-मीटर के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 

होंडा ने फिलहाल नई सिटी सेडान (New City Sedan) की प्राइस का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि नई जनरेशन की होंडा सिटी की कीमत (New Honda City Price) 10 लाख से 16 लाख रुपए  के बीच रखी जा सकती है। सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन हुंडई वरना, स्कोडा रैपिड, फोक्सवैगन वेंटो और मारुति सियाज़ से होगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चलते इन कारों की लॉन्चिंग टली

द्वारा प्रकाशित

होंडा सिटी 2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • होंडा सिटी
  • होंडा सिटी 2020
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?