• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुई 2019 जीप रेनेगेड

संशोधित पर Dec 26, 2017 05:32 PM द्वारा Raunak for जीप रेनेगेड

  • 6 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

Jeep Renegade

जीप रेनेगेड के फेसलिफ्ट अवतार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में यह साल 2018 में लॉन्च होगी। जीप कारों की रेंज में इसे कंपास एसयूवी के नीचे पोजिशन किया जाएगा। इसकी कीमत दस लाख रूपए के आसपास होगी।

Jeep Renegade

2019 जीप रेनेगेड को कंपास एसयूवी वाले स्मॉल वाइड 4x4 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसका डिजायन जीप ग्रैंड चेरोकी से मिलता-जुलता है, वहीं राउंड हैडलैंप्स, 7-स्लेट ग्रिल और स्कवायर टैललैंप्स में रैंग्लर की झलक दिखाई देती है।

2019 Jeep Renegade

तस्वीरों पर गौर करें तो जीप रेनेगेड में फुल एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं। केबिन में एफसीए का 8.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करेगा।

2019 Jeep Renegade

ब्रिटेन में उपलब्ध जीप रेनेगेड में दो पेट्रोल और दो डीज़ल इंजन का विकल्प रखा गया है। पेट्रोल में पहला है 1.6 लीटर और दूसरा है 1.4 लीटर मल्टीएयर2 इंजन। डीज़ल में पहला है 1.6 लीटर और दूसरा है 2.0 लीटर मल्टीजेट2 इंजन। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटो और 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

Jeep Renegade

जीप रेनेगेड को भारत में उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। भारत में एसयूवी की बढ़ती मांग को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में कंपनी इसे भारत में भी उतार सकती है। भारत आने वाली जीप रेनेगेड में 1.6 लीटर मल्टीजेट और 1.4 लीटर मल्टीएयर2 टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प दे सकती है। जीप कंपास की तरह इस में भी ऑल-व्हील-ड्राइव का विकल्प मिलेगा।

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

जीप रेनेगेड

18 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.10.0 Lakh*
ट्रांसमिशनऑटोमैटिक
लॉन्च होने पर मुझे सूचित करें
*संभावित कीमत
द्वारा प्रकाशित
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

नई एसयूवी कारें

जल्द आने वाली एसयूवी कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?