• लॉगिन / रजिस्टर

हुंडई एलांट्रा फेसलिफ्ट से उठा पर्दा

प्रकाशित पर Aug 23, 2018 06:31 PM द्वारा Raunak for हुंडई एलांट्रा

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2019 Hyundai Elantra

हुंडई ने अमेरिका में एलांट्रा के फेसलिफ्ट अवतार से पर्दा उठाया है। अमेरिका में यह साल के आखिर तक लॉन्च होगी। भारत में अपडेट एलांट्रा को 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।

Hyundai Elantra

2019 एलांट्रा में कई कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं। डिजायन के मामले में यह पहले से ज्यादा आकर्षक और दमदार नज़र आती है। कार के आगे वाले हिस्से का डिजायन पूरी तरह से नया है।

2019 Hyundai Elantra

आगे की तरफ हुुंडई की नई कास्केडिंग ग्रिल दी गई है। ग्रिल के दोनों ओर त्रिकोण आकर वाले एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ दिए गए हैं। फॉग लैंप्स में भी बदलाव हुआ है।

2019 Hyundai Elantra

पीछे वाले हिस्से में भी कई अहम बदलाव हुए हैं। यहां नया बूट लिड, नए टेल लैंप्स और नया बंपर दिया गया है। बूट लिड पर बड़े अक्षर में एलांट्रा नाम लिखा हुआ है। टेल लैंप्स में जिओमैट्रिक एलईडी ट्रीटमेंट दिया गया है। रिवर्स लाइट और लाइसेंस प्लेट को रियर बंपर पर पोजिशन किया गया है।

2019 Hyundai Elantra

साइड वाले हिस्से में ध्यान दें तो यहां दरवाजों का लेआउट पहले जैसा ही है। साइड में नए पेटर्न वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं जो इसे आकर्षक बनाते हैं।

2019 Hyundai Elantra

केबिन का लेआउट काफी हद तक मौजूदा मॉडल जैसा है, हालांकि यहां भी कुछ नए बदलाव देखे जा सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में ट्यूसॉन फेसलिफ्ट की तरह नया सेंटर कंसोल और फ्री-स्टेंडिंग डिस्प्ले दी जा सकती है।

2019 Hyundai Elantra

2019 एलांट्रा में अपडेट एसी वेंट और नया स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्विच गियर पर भी मामूली बदलाव हुए हैं। अपडेट एलांट्रा में कंपनी ने कुछ नए फीचर भी जोड़े हैं। इस में एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले और रियर व्यू कैमरा सपोर्ट करने वाला नया 5.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम और वायरलैस फोन चार्जर स्टैंडर्ड मिलेगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च होने वाली फेसलिफ्ट एलांट्रा में कोलिसन-अवॉडेंस असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, ड्राइवर अटेंशन असिस्ट और सेफ एग्ज़िट जैसे सेफ्टी फीचर मिलेंगे।

2019 Hyundai Elantra

अमेरिका में फेसलिफ्ट एलांट्रा को मौजूदा मॉडल वाले इंजन में उतारा जाएगा। मौजूदा एलांट्रा के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन लगा है, जो 152 पीएस की पावर और 192 एनएम का टॉर्क देता है। यही इंजन भारत में उपलब्ध एलांट्रा में भी दिया गया है। डीज़ल वेरिएंट में नया पावरफुल 1.6 लीटर यू3 सीआरडीआई इंजन दिया जा सकता है। इसकी पावर 136 पीएस और टॉर्क 320 एनएम है।

2019 Hyundai Elantra

भारत में मौजूदा एलांट्रा की कीमत 13.69 लाख रूपए से 19.68 लाख रूपए के बीच है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फेसलिफ्ट एलांट्रा की कीमत में इजाफा हो सकता है। इसका मुकाबला स्कोडा ऑक्टाविया, कोरोला एल्टिस और होंडा सिविक से होगा।

2019 Hyundai Elantra

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित

हुंडई एलांट्रा पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
D
drrohtash insa
Mar 13, 2019 12:55:46 PM

so nice car nice looking , its a adventure

जवाब
Write a Reply
2
C
cardekho
Mar 14, 2019 6:20:08 AM

Indeed! (Y)

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?