• English
  • Login / Register
  • स्कोडा ऑक्टाविया फ्रंट left side image
1/1
  • Skoda Octavia
    + 33फोटो
  • Skoda Octavia
  • Skoda Octavia
    + 4कलर
  • Skoda Octavia

स्कोडा ऑक्टाविया

स्कोडा ऑक्टाविया एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 26.85 - 29.85 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1984 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। ऑक्टाविया के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1459 का कर्ब वेट,137 का ग्राउंड क्लीयरेंस और 600 liters का बूटस्पेस शामिल है। ऑक्टाविया में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां स्कोडा ऑक्टाविया के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 35 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
16 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.26.85 - 29.85 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

स्कोडा ऑक्टाविया के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)15.81 किमी/लीटर
इंजन (तक)1984 सीसी
बीएचपी187.74
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.15,721/yr

ऑक्टाविया पर लेटेस्ट अपडेट

स्कोडा ऑक्टाविया प्राइस : भारत में स्कोडा ऑक्टाविया की कीमत 26.29 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि स्कोडा ऑक्टाविया टॉप मॉडल की प्राइस 29.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

स्कोडा ऑक्टाविया वेरिएंट्स: यह स्कोडा कार दो वेरिएंट स्टाइल और लॉरेन एंड क्लीमेंट में उपलब्ध है।

स्कोडा ऑक्टाविया सीटिंग कैपेसिटी: यह 5 सीटर कार है, ऐसे में इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

स्कोडा ऑक्टाविया पावरट्रेन: यह केवल एक पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 190 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

स्कोडा ऑक्टाविया फीचर्स: इसमें 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, अडेप्टिव एलईडी हेडलैंप, पावर टेलगेट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। 

स्कोडा ऑक्टाविया सेफ्टी फीचर्स: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इस सेडान कार में आठ एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल और फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर दिए गए हैं। 

इनसे है कंपेरिजन: सेगमेंट ऑक्टाविया का कंपेरिजन हुंडई एलांट्रा से है।

और देखें

स्कोडा ऑक्टाविया प्राइस

स्कोडा ऑक्टाविया की प्राइस 26.85 लाख से शुरू होकर 29.85 लाख तक जाती है। स्कोडा ऑक्टाविया कुल 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ऑक्टाविया का बेस मॉडल स्टाइल है और टॉप वेरिएंट स्कोडा ऑक्टाविया लॉरिन एंड क्लेमेंट की प्राइस ₹ 29.85 लाख है।

ऑक्टाविया स्टाइल1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.26.85 लाख*
ऑक्टाविया लॉरिन एंड क्लेमेंट1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.29.85 लाख*

स्कोडा ऑक्टाविया की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

स्कोडा ऑक्टाविया रिव्यू

स्कोडा ऑक्टाविया ग्राहकों के बीच अपनी परफॉर्मेंस, लग्ज़री और प्रेक्टिकेलिटी को लेकर हमेशा एक परफेक्ट पैकेज साबित हुई है। लेकिन, नई जनरेशन की ऑक्टाविया की बात करें तो इसकी रोड प्रजेंस इससे थोड़ी अलग नज़र आती है। यह गाड़ी पुराने मॉडल से ज्यादा प्रीमियम है, साथ ही दमदार परफॉर्मेंस भी देती है। हालांकि अब यह पहले से थोड़ी महंगी हो गई है।

अब देखना यह होगा की इसकी ज्यादा प्राइस एकदम वाजिब ठहरती है या नहीं? या फिर ज्यादा प्राइस के चलते ग्राहकों को कोई दूसरी एसयूवी कार खरीदनी चाहिए? इसके बारे में जानेंगे 2021 स्कोडा ऑक्टाविया के फर्स्ट ड्राइव रिव्यू से:-

एक्सटीरियर

नई ऑक्टाविया हर एंगल से काफी बड़ी लगती है। हालांकि, इसके व्हीलबेस का साइज़ पुराने मॉडल से 8 मिलीमीटर कम है। लुक्स के मामले में यह गाड़ी काफी हद तक पुरानी ऑक्टाविया जैसी ही नज़र आती है, लेकिन इसमें एक भी बॉडी पेनल पुराने मॉडल वाला नहीं दिया गया है। फ्रंट पर इसमें नए शार्प अडेप्टिव बाय-एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसमें आगे की तरफ बड़े साइज़ की ग्रिल लगी है जिसकी पोज़िशनिंग भी एकदम सही जगह पर की गई है।

साइड प्रोफइल पर गौर करें तो इसमें पुराने मॉडल वाला ही फास्टबैक स्टांस मिलता है। साइड पर इसमें शार्प क्रीज़ लाइन मिलती है जो आगे से लेकर पीछे तक फैली हुई है जिसके चलते यह गाड़ी काफी स्पोर्टी नज़र आती है। ऑक्टाविया कार के सभी वर्जन में 17-इंच के अलॉय व्हील्स लगे हुए हैं, लेकिन साइज़ को देखते हुए कंपनी इसमें बड़े 18-इंच के व्हील्स दे सकती थी। इसके एल एंड के वेरिएंट में लगे व्हील्स स्पोर्टी से ज्यादा स्टाइलिश नज़र आते हैं।

इसमें रियर साइड पर बूमरेंग शेप के शार्प टेललैंप्स दिए गए हैं जो बेहद आकर्षक दिखते हैं। इसमें स्लोपिंग रूफलाइन मिलती है जिसके चलते ऑक्टाविया खड़े हुए होने पर भी ज्यादा स्पोर्टी नज़र आती है।

इंटीरियर

ऑक्टाविया के डैशबोर्ड की डिज़ाइन सिंपल होने के साथ-साथ मॉडर्न भी लगती है। इंटीरियर पर इसमें 10-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिसे सेंटर पर पोज़िशन किया गया है, यह इसकी सिंपल डिज़ाइन को एकदम यूनीक लुक देता है। पुराने मॉडल के मुकाबले इसके इंटीरियर की फिट व फिनिश क्वालिटी बेहद अच्छी है जो इसके ज्यादा प्राइस को एकदम वाजिब ठहराती है। यह नई सेडान लग्ज़री का अच्छा अहसास दिलाती है जो प्रतिद्वंदी कारें नहीं दे पाती हैं।

सीटिंग कम्फर्ट की बात करें तो इस गाड़ी की बड़ी फ्रंट सीटें बैठने के लिहाज से बेहद अच्छी लगती हैं। इसमें अच्छा ख़ासा कॉन्टूर्ड बैकरेस्ट भी मिलता है, ऐसे में यह कार लंबी दूरी के सफर में पैसेंजर्स के लिए बेहद कम्फर्टेबल साबित होती है। इसमें स्टीयरिंग व्हील और सीट को एडजस्ट करके ड्राइवर को एकदम परफेक्ट ड्राइविंग पोज़िशन मिल जाती है। ऑक्टाविया के पुराने मॉडल की तरह ही इसमें भी रियर सीट पैसेंजर्स को अच्छा-खासा स्पेस मिलता है। स्लोपिंग रूफलाइन होने के बावजूद भी इस कार में ऊंचे कद के पैसेंजर्स को पर्याप्त हेडरूम स्पेस मिलता है।

इसमें लंबे सीट स्क्वाब और अच्छे खासे अंडरथाई सपोर्ट के चलते पैसेंजर को अच्छा रियर सीट एक्सपीरिएंस मिलता है। इसका केबिन काफी चौड़ा है, ऐसे में इसमें रियर साइड पर तीसरा पैसेंजर भी एकदम कम्फर्टेबल होकर बैठ पाता है। लेकिन, पहले की तरह ही इसमें अब भी मिडल पैसेंजर के रियर साइड पर बैठने पर ट्रांसमिशन टनल थोड़ा अड़ता है।

ऑक्टाविया बेहद प्रैक्टिकल कार है। इसमें कई सारे कप और बॉटल होल्डर्स दिए गए हैं, साथ ही इसमें छोटा मोटा सामान रखने के लिए कई सारी स्टोरेज स्पेस भी मिलती है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया 500-लीटर का बूट स्पेस है। इसका लोडिंग लिप काफी लो है और इसकी हैच ओपनिंग इसमें बड़े बैग्स को लोड करना बेहद आसान बना देती है। बूट स्पेस को बढ़ाने के लिए इसकी रियर साइड की सीटों को फोल्ड भी किया जा सकता है।

फीचर्स

नई स्कोडा ऑक्टाविया की सबसे बड़ी खासियत इसका 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें गेस्चर कंट्रोल और वॉल्यूम एडजस्ट करने के लिए टच सेंसिटिव स्क्रॉल बार दिए गए हैं। यह वायरलैस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को भी सपोर्ट करती है। इसकी टचस्क्रीन यूनिट काफी रेस्पॉन्सिव है और इसके ग्रॅफिक्स व फ्लूइड टच रिस्पांस भी बेहद अच्छा है। इसे डैशबोर्ड पर काफी ऊंचा पोज़िशन किया गया है जिसके चलते इसे ऑपरेट करना भी बेहद आसान है।

इस कार के एल एंड के वेरिएंट में वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन दिया गया है जो ट्रिप कम्प्यूटर, ऑनबोर्ड नेविगेशन समेत कई दूसरे फंक्शन को डिस्प्ले करता है। यह यूनिट कई सारे फंक्शन को डिस्प्ले करती है, लेकिन इसके बावजूद भी इसे नेविगेट करना बेहद आसान है। इसके अलावा इसमें फोन चार्ज करने के लिए वायरलैस चार्जिंग पैड, 12-स्पीकर कैंटन सराउंड साउंड सिस्टम, 12-वे पावर्ड फ्रंट सीटें, ड्यूल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं, इसमें सनरूफ, वेंटिलेटेड सीटें, 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स का अभाव है जो इस प्राइस पर आने वाली कार में जरूर दिया जाना चाहिए था।

सुरक्षा

सेफ्टी के मामले में भी ऑक्टाविया बेहद अच्छी कार है। इसमें छह एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ईएसपी, हिल होल्ड असिस्ट, फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स और पांचो पैसेंजर्स के लिए थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट दी गई है। लेकिन, इसमें ऑटो ब्रेक, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और लेन कीप असिस्ट जैसे एक्टिव सेफ्टी फीचर्स का अभाव जरूर है। यह फीचर ज्यादा अफोर्डेबल कारों जैसे फोक्सवैगन टी-रॉक में जरूर मिलता है। 

निष्कर्ष:

कुल मिलाकर, नई स्कोडा ऑक्टाविया पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा मॉडर्न लगती है। यह बाहर व अंदर दोनों तरफ से देखने पर बेहद स्टाइलिश लगती है और इसका इंटीरियर क्वालिटी लेवल भी काफी अच्छा है। इस गाड़ी की राइड व हैंडलिंग अच्छी है और इसमें लगी टर्बो पेट्रोल मोटर काफी अच्छी परफॉर्मेंस देने में भी सक्षम है। यह एकदम प्रैक्टिकल व वैल्यू फॉर मनी कार है।

2021 ऑक्टाविया के बेस वेरिएंट की कीमत 25.99 लाख है, जबकि इसके टॉप वेरिएंट एल एंड के की प्राइस 28.99 लाख रुपए है। यह सेडान अपने पुराने मॉडल से काफी प्रीमियम लगती है, हालांकि इसको खरीदने के लिए आपको अपनी जेब को पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा ढीली करना पड़ेगा। यदि इसके ब्रोशर पर गौर करें तो पाएंगे कि इसमें कुछ अच्छे फीचर्स का अभाव भी है। यदि आप ड्राइविंग काफी पसंद करते हैं तो ऑक्टाविया आपके लिए इस प्राइस पॉइंट पर आने वाली सबसे बेस्ट कार साबित हो सकती है।

परफॉरमेंस

नई ऑक्टाविया में 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 190 पीएस की पावर जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलता है। यह इंजन ड्राइविंग के दौरान बेहद स्मूद लगता है, लेकिन ज्यादा प्रेशर डालने पर थोड़ी आवाज़ करने लगता है। कम आरपीएम पर यह कार थोड़ी स्लो लगती है, लेकिन 2500 आरपीएम के बाद एसेलेरेट करने पर ऑक्टाविया बेहद अच्छी परफॉर्मेंस देती है।

इस गाड़ी में दिया गया 7-स्पीड का ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन पूरी पावर का इस्तेमाल करता है और यह एसेलेरेट करने पर काफी अच्छा रिस्पांस भी देता है। कम्फर्ट मोड में इसका थ्रॉटल रिस्पांस काफी स्मूद लगता है और इसकी अच्छी खासी टॉर्क देने वाली मोटर कम से कम गियर शिफ्ट सुनिश्चित करती है। वहीं, डायनामिक मोड में इसका गियरबॉक्स काफी हाइपरसेंसिटिव हो जाता है क्योंकि इसका ड्यूल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स एसेलरेटर पैडल पर कम प्रेशर डालने पर डाउनशिफ्ट हो जाता है। इस मोड में यह गाड़ी कई बार झटके भी देने लगती है। यदि आपको ज्यादा जल्दी नहीं है तो ऐसे में हम आपको इसे कम्फर्ट मोड में चलाने की सलाह देंगे। वहीं, मैनुअल मोड में भी आप इस कार में ड्राइविंग को एन्जॉय कर सकेंगे क्योंकि जरूरत पड़ने पर इसका गियरबॉक्स डाउनशिफ्ट हो जाता है।

राइड व हैंडलिंग

इंजन की तरह ही ऑक्टाविया की राइड क्वॉलिटी भी बेहद अच्छी है। यह गाड़ी उबड़ खाबड़ सड़कों पर काफी अच्छा रिस्पांस देती है। इसमें लगे सस्पेंशन काफी सॉफ्ट हैं और यह ज्यादा आवाज़ भी नहीं करते हैं। सॉफ्ट सस्पेंशन सेटअप होने के बावजूद भी यह गाड़ी हाइवे पर बेहद कम्फर्टेबल लगती है। 2021 स्कोडा ऑक्टाविया राइड के दौरान एकदम स्टेबल लगती है, इसमें पैसेंजर्स को बॉडी मूवमेंट भी बिलकुल ना के बराबर महसूस होता है। यह गाड़ी लंबी दूरी के सफर को आसानी से कवर कर लेती है।

क्या ऑक्टाविया एक फन टू ड्राइव कार है? बिलकुल हां। ऑक्टाविया बेहद फास्ट कार है, इसका स्टीयरिंग व्हील वजनी है और अच्छा रिस्पांस भी देता है। यह गाड़ी तेज स्पीड पर भी टर्न लेने पर बेहद स्टेबल लगती है। इसके ब्रेक्स भी काफी अच्छे हैं।

स्कोडा ऑक्टाविया की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अच्छी राइड और हेंडलिंग क्वालिटी
  • पावरफुल इंजन
  • फिट व फिनिश क्वालिटी काफी अच्छी

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • प्राइस ज्यादा
  • सनरूफ और वेंटिलेटेड सीट जैसे प्रीमियम फीचर्स का अभाव
  • डीजल इंजन का ऑप्शन नहीं

एआरएआई माइलेज15.81 किमी/लीटर
सिटी माइलेज11.0 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1984
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)187.74bhp@4180-6000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)320nm@1500-3990rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)600
फ्यूल टैंक क्षमता50.0
बॉडी टाइपसेडान
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन137
सर्विस कॉस्ट (औसत 5 साल)rs.15,721

स्कोडा ऑक्टाविया यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड16 यूजर रिव्यू
  • सभी (16)
  • Looks (5)
  • Comfort (3)
  • Mileage (2)
  • Engine (3)
  • Price (5)
  • Performance (5)
  • Maintenance (4)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Skoda Octavia Is Cool

    The best comfort is given by Skoda. Looking good after 2 years of best performance given by engine. Mileage is better for this car. Service charges are worth and good mai...और देखें

    द्वारा akash
    On: May 16, 2022 | 206 Views
  • King Of Sedan

    King of the segment at that price we can go without doubt to buy it. Its maintenance is good for its performance.

    द्वारा ganesh bt
    On: May 07, 2022 | 48 Views
  • Canton Poor Sound

    This car has a very poor sound system of canton with 11 speakers, subwoofer effect is very low. Slavia and Kushaq have a better sound than Octavia.

    द्वारा nayan pansuriya
    On: Apr 07, 2022 | 41 Views
  • Car Is Generally Good, But Noisy

    This car is generally good, but a lot of noise in the cabin. The car has done 15000 miles & transmission noisy at 45 & 65kmph, very disappointing f...और देखें

    द्वारा ken shuttleworth
    On: Mar 24, 2022 | 433 Views
  • Nice Car But Maintenance Cost Is High

    The car is amazing. The driving experience is also awesome. But the maintenance cost is high normal service goes up to 10k. But performance is unmatchable. Car touch...और देखें

    द्वारा smile rajput
    On: Feb 24, 2022 | 634 Views
  • सभी ऑक्टाविया रिव्यूज देखें
space Image

स्कोडा ऑक्टाविया वीडियोज़

स्कोडा ऑक्टाविया 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 12 वीडियो उपलब्ध हैं. स्कोडा ऑक्टाविया की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2021 Skoda Octavia Driven: Oomph Turned Up A Notch, Or Two!
    2021 Skoda Octavia Driven: Oomph Turned Up A Notch, Or Two!
    जून 21, 2021

स्कोडा ऑक्टाविया कलर

स्कोडा ऑक्टाविया कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • ब्रिलिएंट सिल्वर
    ब्रिलिएंट सिल्वर
  • लावा ब्लू
    लावा ब्लू
  • मैजिक ब्लैक
    मैजिक ब्लैक
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट
  • मैपल ब्राउन
    मैपल ब्राउन

स्कोडा ऑक्टाविया फोटो

स्कोडा ऑक्टाविया की 18 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Skoda Octavia Front Left Side Image
  • Skoda Octavia Front View Image
  • Skoda Octavia Rear view Image
  • Skoda Octavia Side View (Right)  Image
  • Skoda Octavia Exterior Image Image
  • Skoda Octavia Exterior Image Image
  • Skoda Octavia Exterior Image Image
  • Skoda Octavia Exterior Image Image

भारत में स्कोडा ऑक्टाविया की कीमत

space Image

स्कोडा ऑक्टाविया न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

स्कोडा ऑक्टाविया प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

स्कोडा ऑक्टाविया की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ऑक्टाविया की ऑन-रोड कीमत 30,65,434 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

ऑक्टाविया और सुपर्ब में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ऑक्टाविया की कीमत 26.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम और सुपर्ब की कीमत 33.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

स्कोडा ऑक्टाविया के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 27.73 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से स्कोडा ऑक्टाविया की ईएमआई ₹ 58,654 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 3.08 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

स्कोडा ऑक्टाविया में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

स्कोडा ऑक्टाविया ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक

क्या स्कोडा ऑक्टाविया में सनरूफ मिलता है ?

स्कोडा ऑक्टाविया में सनरूफ नहीं मिलता है।

How cost का maintenance आईएस स्कोडा octiva

Surender asked on 24 Aug 2021

The estimated maintenance cost of Skoda Octavia for 5 years is Rs 78,605. The fi...

और देखें
By Cardekho experts on 24 Aug 2021

Which आईएस better ऑक्टाविया or Elantra?

Akansha asked on 14 Jun 2021

Both the cars in good in their own forte. If your car-buying decisions are not m...

और देखें
By Cardekho experts on 14 Jun 2021

Sunroof?

mohit asked on 10 Jun 2021

No, New Skoda Octavia doesn't feature a sunroof.Read more -New Skoda Octavia...

और देखें
By Cardekho experts on 10 Jun 2021

आईएस ऑक्टाविया having ऑटोमेटिक transmission?

amitesh asked on 4 Jun 2021

The transmission type of Skoda Octavia 2021 Petrol is manual. Moreover, the mode...

और देखें
By Cardekho experts on 4 Jun 2021

Why there आईएस नहीं sunroof?

anand asked on 6 Apr 2021

Skoda Octavia 2021 is expected to get a panoramic sunroof. Stay tuned with CarDe...

और देखें
By Cardekho experts on 6 Apr 2021

space Image

भारत में स्कोडा ऑक्टाविया की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 26.85 - 29.85 लाख
बैंगलोरRs. 26.85 - 29.85 लाख
चेन्नईRs. 26.85 - 29.85 लाख
हैदराबादRs. 26.85 - 29.85 लाख
पुणेRs. 26.29 - 29.29 लाख
कोलकाताRs. 26.85 - 29.85 लाख
कोच्चिRs. 25.99 - 28.99 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग स्कोडा कारें

सभी देखें ऑफर
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience