• लॉगिन / रजिस्टर

ब्राजील में टोयोटा ने पेश की फेसलिफ्ट इटियॉस

प्रकाशित पर Aug 04, 2016 04:39 PM द्वारा Arun for टोयोटा प्लैटिनम एटियोस

  • 7 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा ने हाल ही में ब्राजील में इटियॉस प्लेटिनम से पर्दा उठाया है। ब्राजील में इटियॉस सेडान और हैचबैक मॉडल में कई बदलाव हुए हैं। भारतीय बाजार में भी इटियॉस का फेसलिफ्ट आने वाला है। उम्मीद है कि बाद में इटियॉस की तर्ज पर इटियॉस लीवा हैचबैक को भी फेसलिफ्ट अवतार में पेश किया जाएगा।

ब्राजील में पेश की गई इटियॉस की बात करें तो इसमें नई ग्रिल, नए अलॉय व्हील, साइड स्कर्ट जैसे कुछ अहम बदलाव दिए गए हैं, यह मौजूदा कार की तुलना में ज्यादा आकर्षक नजर आती है।

ब्राजील में इसका इंटीरियर ऑल ब्लैक थीम में रखा गया है। सेंटर कंसोल पर पियानो ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। केबिन को आकर्षक बनाने के लिए यहां टोयोटा ने नया स्टीयरिंग व्हील और नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है।

इटियॉस के इंडियन वर्जन की बात करें तो यहां इसमें साइड स्कर्ट बॉडी किट के आने की संभावना कम है। अलॉय व्हील्स का डिजायन मौजूदा मॉडल जैसा हो सकता है। केबिन की बात करें तो यहां मौजूदा इटियॉस वाली ब्लैक-बेज़ कलर थीम को जारी रखा जा सकता है। इस में फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील भी मौजूदा कार जैसा ही रह सकता है।

फेसलिफ्ट इटियॉस के इंजन में बदलाव होने की संभावना कम ही है। इस में मौजूदा 1.5 लीटर का पेट्रोल और 1.4 लीटर का डीज़ल इंजन लगा होगा। पेट्रोल इंजन की पावर 90 पीएस और टॉर्क 132 एनएम है। वहीं डीज़ल इंजन 68 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क देता है। ये दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

द्वारा प्रकाशित

Toyota Etios पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?