• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुई फेसलिफ्ट टोयोटा इटियॉस

प्रकाशित: मई 09, 2016 01:39 pm । sumitटोयोटा इटियॉस

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा की इटियॉस सेडान का फेसलिफ्ट वर्जन टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुआ है। टेस्ट कार को आगे और पीछे की तरफ से काफी अच्छे से कवर किया गया था। इसे देखते हुए माना जा सकता है कि इन हिस्सों में सबसे ज्यादा बदलाव देखने को मिलेंगे। नई टोयोटा इटियॉस के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इनमें स्टीयरिंग व्हील इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और केबिन में कुछ नए फीचर्स आ सकते हैं। टेस्ट कार के स्टीयरिंग व्हील के सेंटर पार्ट को कवर किया गया था। यह इशारा करता है कि यहां कुछ नयापन टोयोटा लाने जा रही है।

कैमरे में कैद हुई टेस्ट कार मैनुअल गियरबॉक्स वाली थी। इसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फेसलिफ्ट इटियॉस मैनुअल गियरबॉक्स में आएगी। टोयोटा कैंप से फिलहाल नए इंजनों को लेकर कोई चर्चा सामने नहीं आई है। ऐसे में हम कह सकते हैं कि इसमें पहले की तरह 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर का डीज़ल इंजन दिए जा सकते है। मौजूदा पेट्रोल इंजन 90 पीएस की पावर 132 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल इंजन में 68 पीएस की ताकत और 170 एनएम का टॉर्क मिलता है।

टोयोटा ने साल 2010 में इटियॉस को लॉन्च किया था। साल 2014 में इसका नया एडिशन लाया गया था। बिक्री के मोर्चे पर इटियॉस टोयोटा के लिए बहुत ज्यादा करिश्मा नहीं कर पाई, ऐसे में उम्मीद ही की जा सकती है कि फेसलिफ्ट वर्जन शायद बिक्री बढ़ाने में मददगार साबित हो। टोयोटा की ओर से फेसलिफ्ट इटियॉस की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें : टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का कौन सा वेरिएंट रहेगा बेहतर, जानिए यहां 

इमेज सोर्सः मोटोरॉयड

द्वारा प्रकाशित

टोयोटा इटियॉस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?