• लॉगिन / रजिस्टर

टोयोटा जल्द ला सकती है इटिओस क्राॅस का स्पेशल एडिशन

प्रकाशित: फरवरी 11, 2016 06:59 pm । manishटोयोटा इटियॉस क्रॉस

  • 20 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Toyota Etios Cross Dynamique (Inferno Orange)

टोयोटा इंडिया जल्द ही घरेलू बाजार में इटिओस क्राॅस का स्पेशल एडिशन ला सकती है। इस नए एडिशन का नाम होगा : डायन्मिक। इस क्राॅसआॅवर हैचबेक के इंजन में कोई बदलाव नहीं मिलेगा। लेकिन एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

बात करें नए अपडेट की तो इस स्पेशल एडिशन में ब्लैक फिनिश डोर हैंडल्स और विंग मिरर दिए जाएंगे। रूफ रेल्स में थोड़ा बहुत ब्लैक फिनिश का इस्तेमाल किया जाएगा, साथ ही सी-पिल्लर पर ‘डायनामिक’ बैंज दिखने को मिलेगा। डायन्मिक एडिशन इनफेर्नो औरेंज और व्हाईट सहित कुल दो कलर आॅप्शन में उतारा जाएगा। केबिन में ड्यूल-टोन केबिन अपोस्ट्ररी देखने को मिलेगी जिसे जिसे बाॅडी कलर के अनुसार चुनने का विकल्प मिलेगा।

इनफेर्नो औरेंज वेरिएंट में ब्लैक और औरेंज काॅम्बीनेशन अपोस्ट्ररी दी जाएगी। जबकि व्हाईट कलर माॅडल में दी गई अपोस्ट्ररी में  ब्लैक के साथ ग्रे काॅम्बीनेशन दिखने को मिलेगा। अन्य अपडेट पर नजर डालें तो पार्किंग सैंसर्स और गियर नोब पर क्रोम फिनिश व फुटवेल लाईटिंग जैसे फीचर्स यहां मिलेंगे। फुटवेल लाइटिंग को बाॅडी कलर के अनुसार चुनने का विकल्प दिया जाएगा। इनफेर्नो औरेंज माॅडल में औरेंज कलर और व्हाईट कलर माॅडल में ब्लू कलर की फुटवेल लाईटिंग दी जाएगी।

Toyota Etios Cross Dynamique (White)

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इंजन से कोई छेड़छाड़ यहां देखने को नहीं मिलेगी। मौजूदा माॅडल की तरह डायन्मिक वेरिएंट को दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन के साथ उतारा जाएगा। पेट्रोल में पहला 1.2 लीटर इंजन होगा, जो 78.90बीएचपी की पावर देगा। इसका दूसरा 1.5 लीटर इंजन 88.76बीएचपी की पावर जनरेट करेगा। डीज़ल वेरिएंट में 1.4 लीटर 8वी डी-4डी इंजन मिलेगा, जो 67.06बीएचपी की ताकत पैदा करने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़ें : टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग शुरू

द्वारा प्रकाशित

टोयोटा इटियॉस क्रॉस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?