• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में ख़ास, पढ़ें टॉप 5 कार न्यूज़

प्रकाशित पर Nov 11, 2019 04:19 PM द्वारा Bhanu

  • 340 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारुति 1.6 लीटर डीज़ल इंजन को फिर से करेगी पेश: कुछ समय पहले मारुति ने डीज़ल इंजन वाली कारों को बंद करने की घोषणा की थी। लेकिन, अब ये बात सामने आई है कि कंपनी 1.6 लीटर डीज़ल इंजन को फिर से पेश कर सकती है।इस बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें

भारत में लॉन्च नहीं होगी टोयोटा राइज़ : टोयोटा ने हाल ही में सब-4 मीटर एसयूवी राइज़ से पर्दा उठाया था। माना जा रहा था कि इस कार को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। मगर, अब जानकारी मिली है कि टोयोटा इसे यहां लॉन्च नहीं करेगी। इस न्यूज़ के बारे में और जानने के लिए क्लिक करें। 

सस्पेंशन में खामी के चलते महिन्द्रा ने वापस बुलाई एक्सयूवी300: यदि आपके पास भी एक्सयूवी 300 है तो ये न्यूज़ आपके लिए काम की साबित हो सकती है। महिंद्रा एक्सयूवी300 के 19 मई 2019 से पहले बने किसी बैच में सस्पेंशन सिस्टम में खामी पाई गई है।

एमजी इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट हुई जेडएस ईवी: एमजी मोटर्स की ऑफिशयल वेबसाइट पर अपकमिंग ज़ेडएस ईवी को लिस्ट कर दिया गया है। बता दें कि ज़ेड एस ईवी ऑल इलेक्ट्रिक व्हीकल है जो कि एमजी मोटर्स द्वारा भारत में लॉन्च किया जाने वाला दूसरा प्रॉडक्ट होगा। 

पेट्रोल-ऑटोमैटिक में आएगी 2020 महिंद्रा थार: 2020 महिंद्रा थार में काफी बदलावों के साथ पेश की जाएगी। सबसे खास बात ये है कि अब इस कार में पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी मिलेगा। 2020 महिंद्रा थार में क्या होगा खास ये जानिए यहां।  

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?