अप्रैल 2019 से 25000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी टाटा की कारें

प्रकाशित: मार्च 26, 2019 11:42 am । dhruv attriटाटा हैरियर

  • 305 व्यूज़
  • Write a कमेंट

अगर आप टाटा की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। टाटा अपनी सभी कारों की कीमतें बढ़ाने जा रही है। अप्रैल 2019 से टाटा की कारें करीब 25 हज़ार रुपए तक महंगी हो जाएंगी। टाटा ने कारों को महंगा करने के पीछे लागत बढ़ने और बाहरी आर्थिक स्थितयों का हवाला दिया है।

2019 Tata Hexa Launched; Prices Start At Rs 12.99 Lakh

कंपनी के इस फैसले के बाद हाल ही में लॉन्च हुई टाटा हैरियर एसयूवी भी महंगी हो जाएगी। टाटा हैरियर की वर्तमान कीमत 12.69 लाख रुपए से 16.25 लाख रुपए तक (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। टाटा के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर ने भी चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी है। जगुआर लैंड रोवर की कारें 4 प्रतिशत तक महंगी होंगी।

जिनेवा मोटर शो 2019 में टाटा ने भविष्य में पेश की जाने वाली अपनी कुछ कारों से पर्दा उठाया था। कंपनी ने अल्ट्रोज़ हैचबैक, अल्ट्रोज़ इलेक्ट्रिक, 7-सीटर हैरियर और एच2एक्स कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। इस साल इनमें से अल्ट्रोज़ और 7-सीटर हैरियर को लॉन्च किए जाने की पुष्टि हुई है।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट प्रेसिडेंट मयंक पारीक के अनुसार 'बाज़ार की परिस्थितियां बदलने, लागत बढ़ने और बाहरी आर्थिक स्थितयों में हो रहे बदलाव के कारण कंपनी कारों की कीमतें बढ़ाने जा रही है।' उन्होनें ये भी कहा है कि कंपनी को पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में वो अपनी ग्रौथ को यूं ही बनाए रखेगी।

यह भी पढें : स्कोडा लाएगी नई ऑक्टाविया, जानिए कब होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
14% की बचत करें! पुरानी टाटा कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध टाटा हैरियर के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience