देखिए टाटा हैरियर का ​ये एयरबैग सस्पेंशन वाला डिजिटल मॉडिफिकेशन, रेसिंग एसयूवी के रूप में किया गया है इमेजिन

प्रकाशित: फरवरी 22, 2022 11:49 am । भानुटाटा हैरियर

  • 1117 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा हैरियर अपने उंची ड्राइविंग पोजिशन और सॉफ्ट सस्पेंशन के चलते मुकाबले में मौजूद दूसरी कारों से आगे रहती है। मगर Zephyr Designz नाम के इंस्टाग्राम पेज पर विष्णु सुरेश नाम के आर्टिस्ट टाटा की इस एसयूवी को एक कम ग्राउंड क्लीयरेंस वाली वाइडबॉडी एसयूवी में इमेजिन किया है। नीचे हमनें इसका एक ​वीडियो भी दिया है जहां आप इसे एक्शन करते हुए देख सकते हैं। 

https://www.instagram.com/reel/CaKafKRFWQL/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इस वाइड बॉडी हैरियर को नए 'एयरबैग' एयर सस्पेंशन देकर मॉडिफाय किया गया है जो एक बटन दबाने पर डाउन या रेज हो सकते हैं। इसमें बड़े से रेसिंग टायरों के साथ ब्लैक कलर के रोटीफॉर्म अलॉय व्हील और बड़े डिस्क और कैलिपर्स भी दिए गए हैं। इस तरह के मॉडिफिकेशन के लिए भारी भरकम फेंडर फ्लेयर्स के साथ एयर वेंट्स भी जरूरी होते हैं जो इसमें दिए गए हैं और ग्लॉसी नार्डो ग्रे बॉडी रैप इस पूरे मॉडिफिकेशन में का लुक एकदम ऐसा लग रहा है जैसे इसे फैक्ट्री में ही तैयार किया गया हो। 

Tata Harrier SUV front fascia with lowered suspension

इसके फ्रंट ब्लैक कलर के हेडलैंप्स और डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं और ऑफ रोडिंग में मदद के लिए इसकी रूफ रेक पर एलईडी लाइट्स भी दी गई है। इसके फ्रंट बंपर को बेहतर एयरो डायनैमिक्स के लिए नए एयर डैम और स्पिलटर देकर मॉडिफाय किया गया है। इसके अलावा इसके रियर में भी एक फंक्शनल डिफ्यूजर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: रतन टाटा ने अपने कार कलेक्शन में शामिल की नैनो इलेक्ट्रिक, जानिए इसके बारे में

Modified lowered Tata Harrier rear three quarters showing diffuser bigger wheels, racing tyres and rear disc brakes

हैरियर के इस रैली कार बेस्ड मॉडिफायड वर्जन में टेललाइट्स में एल शेप्ड एलईडी लाइटिंग एलिमेंट्स दिए गए हैं जिन्हें एक नई एलईडी लाइट स्ट्रिप आपस में कनेक्ट कर रही है। इस वीडियो की शुरूआत में आपको इन लाइट्स में एक शानदार एलिमिनेशन भी नजर आएगा। 

यह भी पढ़ें: अंबानी परिवार के गैराज की शान हैं ये 6 इंपोर्टेड लग्जरी कारें, जानिए इनके बारे में

हमें नहीं लगता कि इसके मैकेनिकल पार्ट पर कोई बदलाव किया गया हो। बता दें कि टाटा हैरियर में इसमें 2.0-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो-डीज़ल इंजन मिलता है, जो 170 पीएस की पावर और 350एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। 

Modified lowered Tata Harrier rear fascia

टाटा हैरियर का इस तरह का मेकओवर रियल लाइफ में तो प्रैक्टिकल साबित नहीं होगा और इसे इस तर​ह मॉडिफाय कराने पर मोटा खर्च भी आएगा। मगर हमें ये डिजिटल आर्टवर्क काफी अच्छा लगा और आपको कैसा लगा ये कॉन्सेप्ट कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
15% की बचत करें! पुरानी टाटा कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध टाटा हैरियर के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience