• लॉगिन / रजिस्टर

23 फरवरी को लाॅन्च होगी स्कोडा सुपर्ब

प्रकाशित: फरवरी 11, 2016 07:47 pm । manishस्कोडा सुपर्ब 2016-2020

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्कोडा इंडिया घरेलू बाजार में अपनी नई लग्जरी सेडान सुपर्ब उतारने वाली है। स्कोडा सुपर्ब 23 फरवरी को लाॅन्च होगी। इससे पहले कंपनी ने एक विडियो भी जारी किया है, जिसमें कार की जानकारी दी गई है। इसे आॅफिशियल वेबसाइट पर भी अपलोड किया जा चुका है। पुराने माॅडल की तुलना में नई सुपर्ब की आॅवरआॅल साइज बढ़ाई गई है। यही वजह है कि नई सुपर्ब बड़ी लगती है। वहीं, पुराने माॅडल की तुलना में यह वजन में 75 किलोग्राम हल्की है। इसे नई एमक्यूबी प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। यही डिजायन प्लेटफार्म फाॅक्सवैगन पसात में भी देखने को मिलेगा।

पावर स्पेसिफिकेशन पर एक नज़र डाले तो नई सुपर्ब को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में उतारा जाएगा। इसके पेट्रोल वेरिएंट मंे 1.8 लीटर इंजन आने की उम्मीद है, जो 178बीएचपी की पावर देगा। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 2.0 लीटर इंजन देखने को मिल सकता है, जो 160बीएचपी की ताकत पैदा करने में सक्षम होगा। दोनों इंजन के साथ ड्यूल-क्लच आॅटोमैटिक गियर बाॅक्स दिया जाएगा।

इंटीरियर की बात करें तो इसके टाॅप माॅडल लोर्रेन और क्लेमेंट में कम्फर्ट लेवल को बढ़ाने के लिए स्मार्टलिंक टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। यह सिस्टम से 10-स्पीकर केंटन आॅडियो सिस्टम जुड़े होंगे। अन्य फीचर्स में एप्पल कारप्ले और एंडड्रोइड आॅटो सहित लैदर अपोस्ट्ररी को शामिल किया गया है। इस सेडान की शुरूआती कीमत 25 लाख रूपए के आस-पास रहने की उम्मीद है। कीमत के अनुसार सुपर्ब का मुकाबला टोयोटा कैमरी से होगा।

यह भी पढ़ें :

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा सुपर्ब 2016-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?