• लॉगिन / रजिस्टर

स्कोडा सुपर्ब का थर्ड जनरेशन चीन में लाॅन्च

प्रकाशित: नवंबर 02, 2015 02:25 pm । sumitस्कोडा सुपर्ब 2016-2020

  • 4 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने अपनी थर्ड जनरेशन कार सुपर्ब को चाइना में लाॅन्च कर दिया है। इस माॅडल को चार महीने पहले ही यूरोप आॅटो मार्केट में भी लाॅन्च किया था। स्कोडा की थर्ड जनरेशन सुपर्ब कार में एमक्यूबी (MQB) तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, वहीं सेफ्टी व कनेक्टिविटी फीचर्स बढ़ाने पर भी काफी मेहनत हुई है। फिलहाल इस कार की कीमत व इंजन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इस मौके पर स्कोडा के सेल्स एंड मार्केटिंग के बोर्ड मेम्बर वरनर ईकोहाॅर्न का कहना है कि ‘सबसे अधिक शक्तिशाली बाजार चीन में स्कोडा सुपर्ब का लाॅन्च चीन में ब्रांड के लिए मील का पत्थर साबित होगा। यहां हमारा ध्यान चीन में ग्राहकों का दिल जीतने और आने वाले वर्षों में यहां अपनी स्थिति मजबूत करने पर है। स्कोडा चाइना के लिए कोई नया नाम नहीं है। कंपनी इस माॅडल के जरिए विश्व की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था चाइना में पांच लाख कारों की बिक्री प्रति वर्ष बढ़ाने की योजना बना रही है।’

आपको बता दें कि स्कोडा सुपर्ब को चाइना के आॅटो बाजार में पहले भी उतारा जा चुका है, जहां इसके पिछले वेरिएंट की दो लाख यूनिट माॅडल की बिक्री हुई थी।

संबंधित खबरें :

फोर्ड ने लाॅन्च की अपडेट ईकोस्पोर्ट, कीमत 6.79 लाख रूपए

अगले महीने लाॅन्च हो सकती है फिएट पुन्टो ईवो एक्टिव

द्वारा प्रकाशित

स्कोडा सुपर्ब 2016-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?