स्कोडा कोडिएक स्काउट हुई लॉन्च, कीमत 34 लाख रुपये

संशोधित: सितंबर 30, 2019 05:52 pm | सोनू | स्कोडा कोडिएक 2018-2020

  • 1992 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्कोडा इंडिया ने कोडिएक एसयूवी के नए वेरिएंट स्काउट को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 33.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। स्कोडा कोडिएक अब तीन वेरिएंट स्काउट, स्टाइल और एल एंड के में उपलब्ध है। 

स्कोडा कोडिएक वेरिएंट और कीमत 

वेरिएंट

कीमत (एक्स-शोरूम)

स्काउट

33.99 लाख रुपये

स्टाइल

35.36 लाख रुपये

एल एंड के

36.78 लाख रुपये

स्कोडा स्काउट में रेग्यूलर मॉडल वाला 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 150 पीएस की पावर और 340 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन के साथ इस में 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स दिया गया है। 

स्कोडा स्काउट में ऑफ-रोड ड्राइव मोड दिया गया है, जो 30 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड तक काम करता है। रास्तों की स्थिति के हिसाब से यह कार के थ्रोटल रिस्पोंस और डेम्पर सेटिंग को अपने आप एडजस्ट कर लेता है। कार को सुरक्षित रखने के लिए इस में फुल अंडरबॉडी प्रोटेक्शन दिया गया है। 

स्कोडा की इस फोर व्हीलर गाड़ी में 18 इंच के अलॉय व्हील और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर दिए गए हैं। पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इस में एबीएस, ईबीडी, ईएससी, ब्रेक असिस्ट और 9 एयरबैग दिए गए हैं। इसके केबिन को ऑल-ब्लैक लेआउट में रखा गया है। इस में लैदर सीट अपहोल्स्ट्री और सीट बेकरेस्ट पर स्काउट बैजिंग दी गई है। स्कोडा ने इसकी ग्रिल, रूफ रेल्स, ओआरवीएम, साइड विंडो और फ्रंट व रियर स्किड प्लेट पर सिल्वर कलर का इस्तेमाल किया है, जो इसे आकर्षक बनाते हैं। 

स्काउट वेरिएंट पर कंपनी स्कोडा शिल्ड प्लस पैकेज की पेशकश भी कर रही है, जिसमें छह साल का मेंटेनेंस शामिल है। एसयूवी सेगमेंट में स्कोडा कोडिएक का मुकाबला फोक्सवैगन टिग्वॉन, फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर और इसुजु एमयू-एक्स से है।

यह भी पढें : स्कोडा दे रही कोडिएक पर 2.37 लाख रुपये तक की भारी छूट

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा कोडिएक 2018-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience