• लॉगिन / रजिस्टर

15 जून को सामने आएगी नई बीएमडब्ल्यू 8-सीरीज

प्रकाशित: मई 17, 2018 12:06 pm । saranshबीएमडब्ल्यू 8 सीरीज

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

BMW 8 Series

बीएमडब्ल्यू ने घोषणा की है कि वह नई 8-सीरीज कूपे के प्रोडक्शन मॉडल को 15 जून 2018 को दुनिया के सामने पेश करेगी। बीएमडब्ल्यू कारों की रेंज में इसे 7-सीरीज के ऊपर पोजिशन किया जाएगा।

1989 BMW 8 Series

बीएमडब्ल्यू ने एक तस्वीर जारी कर नई 8-सीरीज कूपे से जुड़ी जानकारियां साझा की है। तस्वीर पर गौर करें तो इस में लंबा और स्वूपिंग बोनट, बड़ी किडनी ग्रिल, स्लीक हैडलैंप्स और चौड़े व्हील आर्च दिए गए हैं। आगे वाले बंपर का डिजायन काफी शार्प है, इसमें बड़ा एयर डैम दिया गया है।

BMW 8 Series

नई 8-सीरीज में रेसिंग कार एम8 जीटीई वाला इंजन मिलेगा। एम8 50आई एक्सड्राइव में नया वी8 इंजन, ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आएगा। इस में एक्टिव स्टीयरिंग, अडेप्टिव एम सस्पेंशन टेक्नोलॉजी, एक्टिव रोल स्टेबलाइजेशन और 20 इंच के अलॉय व्हील भी आएंगे।

कंपनी के अनुसार वह 8-सरीज का कनवर्टेबल अवतार भी लेकर आएगी, इसे 6-सीरीज कनवर्टेबल से रीप्लेस किया जाएगा। नई 8-सीरीज को भारत में उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इसका मुकाबला एस-क्लास कैब्रियोलेट से होगा। भारत में एस-क्लास कैब्रियोलेट की कीमत 2.35 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) है।

यह भी पढें : कंफर्म: भारत में लॉन्च होगी बीएमडब्ल्यू एक्स4

द्वारा प्रकाशित

बीएमडब्ल्यू 8 सीरीज पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?