• लॉगिन / रजिस्टर

टेस्टिंग के दौरान दिखा किया सेल्टोस का इंटीरियर

प्रकाशित पर Jun 19, 2019 05:01 PM द्वारा Sonu for किया सेल्टोस

  • 1122 व्यूज़
  • Write a कमेंट

किया सेल्टोस को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इससे कार के केबिन से जुड़ी कई अहम जानकारी हाथ लगी है। किया सेल्टोस भारत में कंपनी की पहली कार होगी। इसे सितंबर 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।

तस्वीरों पर गौर करें तो किया सेल्टोस के केबिन को ऑल-ब्लैक कलर में रखा गया है। टाटा हैरियर की तरह इस में 7.0 इंच की मल्टी-इफॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) मिलेगी। इसे टेकोमीटर और स्पीडोमीटर के बीच पोजिशन किया गया है। इस में बाहर के टेंपरेचर और माइलेज समेत कार से जुड़ी कई जानकारी दिखाई देगी।

कैमरे में कैद हुई कार के स्टीयरिंग व्हील पर लैदर चढ़ाया गया है। प्रीमियम अहसास लाने के लिए इस पर ब्लैक कलर की स्टिचिंग की गई है। स्टीयरिंग व्हील पर ऑडियो और टेलिफोनी कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। इस में 10.25 इंच की फ्लोटिंग टचस्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है, जिस पर पियानो ब्लैक फिनिश दी गई है। क्लाइमेट कंट्रोल को टचस्क्रीन यूनिट के नीचे की तरफ पोजिशन किया गया है। इसके दोनों ओर कंट्रोल नोब दी गई है। कंट्रोल नोब पर क्रोम फिनिश दी गई है। कार के डैशबोर्ड लेआउट की साफ झलक दिखाई नहीं दी है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यहां फॉक्स वुडन फिनिदी दी जा सकती है। किया सेल्टोस में एम्बिएंट लाइटिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और हुंडई वेन्यू की तरह ई-सिम टेक्नोलॉजी मिलेगी।

कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। चर्चाएं हैं कि इसकी कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी एस-क्रॉस, निसान किक्स और रेनो कैप्चर से होगा।

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?